खेसारी लाल यादव के इस होली सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो वायरल

0
holi song

मुंबई : हमारे प्रमुख त्यौहारों में से एक होली भी है। रंग और उल्लास के इस त्यौहार पर बच्चे से लेकर बूढ़े तक होली के रंग में रंग जाते हैं। होली को लेकर सभी वर्गों के लोगों में विशेष उत्साह रहता है। देशभर में धूमधाम से युवा, बच्चे, महिला-पुरूषों द्वारा एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली मनाते हैं। इस दिन को खास व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए डीजे, ढोल और म्यूजिक पर थिरकते हुए मौके को खास बना दिया जाता है।

अब होली का त्यौहार आने में 15 दिन से भी कम बचे हैं। ऐसे में यू-ट्यूब पर होली के गानों का सर्च बढ़ गया है और इस सर्च में हाल में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना एक भोजपुरी सॉन्ग है। होली का वायरल हो रहा यह गाना है भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बिग बॉस के सीजन 13 के पार्टिसिपेंट रह चुके खेसारी लाल यादव का। खेसारी लाल का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता हैं। अब उनका यह होली सॉन्ग काफी लोगों को पसंद आ रहा हैं।

गाने का नाम है भतीजवा के मौसी जिंदाबाद। इस गाने ने रीलीज होने के साथ ही तहलका मचा दिया है। भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के इस होली गाने को एक महीने में 10 करोड़ लोग देख चुके हैं। यह होली सॉन्ग उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है।

बता दें आदिशक्ति फिल्म के श्याम सुंदर ने इस गाने का संगीत दिया है और अखिलेश कश्यप ने इसे लिखा है। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अनीशा पांडे भी दिख रही हैं। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री बेहतरीन दिखाई गई है। रीलीज होने के बाद से जिस तेजी से यह गाना लोगों तक पहुंच बना रहा है, ऐसे इस बात के भी कयास लगने शुरू हो गए हैं कि यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रिकॉर्ड कायम कर सकता है।