कबीर खान के घर Katrina Kaif-Vicky Kaushal का हुआ रोका! शादी की रस्में हुई शुरू

Katrina Kaif-Vicky Kaushal : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

Katrina Kaif-Vicky Kaushal : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं। वहीं अब हाल ही में कटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं।

ये भी पढ़े : Maharashtra : अहमदनगर के अस्पताल में हुई दुर्घटना, मृत लोगो के परिवार के लिए आगे आए मोरारीबापू

Vicky Kaushal-Katrina Kaif finally say 'we do' at Diwali-day 'roka' ceremony | Celebrities News – India TV

दरअसल, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की खबरें कई दिनों से चल रही है। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कोई जानकारी नहीं दी। वहीं अब हाल ही में नई रिपोर्ट्स सामने आई है और इन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की के रोके की रस्म कबीर खान के घर पर की गई है। दरअसल, यह बात कैटरीना कैफ की एक फ्रेंड ने बता कर कहा कि दोनों का रोका हो गया है।

Katrina Kaif, Vicky Kaushal haven't sent out wedding invites yet. This is why - Movies News

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फंक्शन में केवल फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे, जिसके चलते कपल के खास दोस्त ने रोका से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है और कहा, रोके की रस्म को बहुत ही खूबसूरती से पूरा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबित, कटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तैयारियां काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी।