कार्तिक आर्यन ने बदला अपना लुक तो सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ये बात

0
29
kartik

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनोंं बैक टू बैक फिल्म की शूटिंग खत्म कर रहे हैं। फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्य ‘चिंटू त्यागी’ बने हैं। कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। कार्तिक आर्यन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर सीधे-साधे लुक में दिखाई दे रही हैं, इसके अलावा वो मूछ में भी दिखाई दे रहे हैं।

कार्तिक आर्यन हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग खत्म की है। एक्टर इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग से लगातार कई तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री चर्चा में थी। इसके अलावा दोनों की लिंकअप की खबरे आए दिन सुनने को मिलती है।

वहीं देखा जाए तो एक्टर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में पहली बार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा सामने आए लुक को देखने के बाद रब ने बनी दी जोड़ी के शाहरुख खान याद आने लगेंगे।

https://www.instagram.com/p/Bz7PT_IlYCs/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक आर्यन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक किरदार को, उसकी दुनिया को पीछे छोड़ना…और एक नए किरदार में ढलना तकलीफदेह है, लेकिन मजेदार प्रक्रिया है। एक एक्टर होने के नाते आपको एक ही जिंदगी में बहुत सारी जिंदगी जीने को मिला है। वही इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट कर कहा – आपको इस लुक को जीवन भर निभाना चाहिए।

उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में उनका रोल एक समर्पित और आशिक मिजाज पति का है। फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन की ये फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। जबकि अनन्या पांडे सेक्रेटरी के रोल में हैं। यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं इम्तियाज अली की फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here