Kartik Aaryan ने आधी रात में रोड पर किया ये काम, वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान

कार्तिक आर्यन की सादगी पर फिदा हुए फैंस वीडियो देखकर फैंस को लगा झटका। भूल भूलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन की हालत ऐसी हो गई कि अब खाना भी रोड पर खाना पड़ रहा है।

कार्तिक आर्यन इन दिनों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिलने के बाद चर्चाओं में बने हुए हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक रोड़ पर खड़े होकर आम लोगों की तरह ही खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस ये देखकर हैरान है और सोच रहे हैं कि भूल भूलैया2 के बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार रिस्पांस मिलने के बावजूद भी कार्तिक आर्यन को ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि उन्हें रोड पर खाना, खाना पड़ रहा है। वीडियो में एक और शख्स की आवाज भी सुनाई दे रही है, वह कार्तिक आर्यन से पूछता है कि ‘अभी क्या टाइम हुआ है’, इस पर कार्तिक ने जवाब दिया कि ‘2:00 बज रहे हैं रात के’, इसके बाद कार्तिक से पूछते हैं कि ‘वह क्या खा रहे हैं’, इस सवाल के जवाब में वह अपनी प्लेट को आगे कैमरे के सामने दिखाते हैं और बताते हैं कि ‘चावल और पापड़’ है।

Must Read- डायल किया अगर ये कोड तो हैक हो जाएगा WhatsApp, हो जाए सावधान

कार्तिक का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा हैं, इनके आगे वीडियो में आवाज जैसे सुनाई दे रही है जब वीडियो बनाने वाला बोलता है कि ‘100 करोड़ बनाने के बावजूद भी ये हाल है’। कार्तिक आर्यन कहते हैं कि ‘100 करोड़ की खुशियां तो यही है, खाते तो सब एक जैसा ही है। तो मैं भी क्या करूं.. खाना नहीं मिल रहा है.. दुकान भी कोई नहीं खोल रहा है..’ ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Must Read- Astro Tips: रंगों का पड़ता है ग्रहों पर प्रभाव, दिन के हिसाब से करें कपड़ो का चयन, मिलेगी सफलता

कार्तिक आर्यन की एक सादगी ने सभी का दिल जीत लिया है कार्तिक के फैंस उनका ये वीडियो देखकर उनकी इस बात से बेहद खुश हो गए हैं। कार्तिक आर्यन का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और अभी तक बहुत बार शेयर भी किया जा चुका है। कार्तिक के फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं उन्हें ‘डाउन टू अर्थ’ स्टार बता रहे हैं। तो वही कमेंट में लिखा है कि ‘कार्तिक जैसा कोई और नहीं है’। तो वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि ‘कार्तिक भाई अपने जैसा ही है, इसमें कोई एटीट्यूड नहीं है, कितना प्यारा और कितना सिंपल सीधा-साधा बंदा है और कितना क्यूट है…’। कार्तिक के इस वीडियो के बाद कार्तिक के फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं और फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।