कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ अब इस नाम से होगी रिलीज, सामने आया फर्स्ट लुक

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। उनके पास एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं।

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। उनके पास एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं। कार्तिक आर्यन की एक्टिंग का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड के सभी सेलेब्स भी कार्तिक की एक्टिंग के कायल हैं। वहीं इन दिनों वह साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ को लेकर काफी चर्चा में बने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

दरअसल, इस फिल्म की घोषणा के बाद हिंदू संगठन विरोध में उतर आए थे। लगातार हो रहे विरोध के बाद मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें अब इस फिल्म का नाम बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) कर दिया गया है। कार्तिक ने रविवार शाम को इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीर भी शेयर की है। फिल्म में कार्तिक ‘सत्यप्रेम’ की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा कथा के रोल में दिखाई देंगी।

Also Read – आज से चार बड़े बदलाव, एलपीजी हो सकता है सस्ता, आईटीआर भरने पर लगेंगी इतनी लेट फ़ीस

बता दें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कुछ समय पहले ही कार्तिक की नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा की थी। फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वंस करेंगे। कार्तिक आर्यन रोहित धवन की फिल्म को पूरा करने के बाद इस फिल्म पर फोकस करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन सारा के साथ ‘लव आजकल 2’ के अलावा ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म जल्द ही धमाका मचाने वाली है।