Karnataka Accident : कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, बस पलटने से 8 की मौत, 20 घायल

Karnataka Accident : कर्नाटक (Karnataka) से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक में एक बड़ा बस हादसा (Accident) हुआ है।

Karnataka Accident : कर्नाटक (Karnataka) से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक में एक बड़ा बस हादसा (Accident) हुआ है। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कई यात्री घायल हुए है। जानकारी मिली है कि कर्नाटक के तुमकुर जिले के पावागड़ा के पास ये हादसा हुआ है। इसमें बस पलटने से लोगों की मौत हो गई है। 20 लोगों के घायल होने की सुचना मिली है। बड़ी बात ये है कि मरने वालों में कुछ छात्र भी शामिल है। इस हादसे की घणकरी तुमकुर पुलिस ने दी है।

इस दुर्घटना की खबर मिलने पर तुरंत ही पुलिस और मेडिकल टीम पहुंच गई थी। जिसके बाद तुरंत घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि हादसा बस से चालक के नियंत्रण खोने के कारण हुआ। दरअसल, बस में करीब 60 यात्री बैठे थे जिसमें से 8 की मौत हो गई है। वहीं 20 घायल हुए है।

Must Read : 24 मार्च से Indore में है दाल और अनाज मशीनरी की 3 दिवसीय प्रदर्शनी

गौरतलब है कि इससे पहले भी मंगलवार को कर्नाटक के विजयनगर जिले के बनविक्कल्लू में राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर 1 वाहन पलट गया था। जिसमें 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई थी वाहन 9 लोगों को अस्पताल भर्ती करवाया गया था। इसमें 4 महिलाऐं भी शामिल थी। बताया गया है कि ये सभी लोग रामेश्वरम जा रहे थे। ऐसे में रास्ते में ये हादसा हुआ है।