‘बुड्ढी’ कहने पर Kareena Kapoor ने यूजर को सिखाया सबक, किया अपनी बेस्टफ्रेंड को सपोर्ट

ये बात सिर्फ अमृता अरोड़ा और करीना कपूर के साथ अब सब लोगों को पता चल गई है। बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस हर रोज़ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। लेकिन यह बॉडी शेमिंग करना बहुत ही गलत चीज़ होती है।

सब्र का इम्तेहान एक ना एक दिन तो टूटता ही है। ऐसा ही कुछ अमृता अरोड़ा और करीना कपूर (Amrita Arora and Kareena Kapoor) के साथ भी हुआ है उनक भी गुस्सा अब फुट गया है। जो लोग उन्हें ट्रोल (Troll) कर रहे थे दोनों एक्ट्रेसस (Actress) ने मिलकर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

करीना ने किया ये पोस्ट

ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि जब करीना को बहुत गुस्सा आता है। आखिरकार इस बार करीना का गुस्सा फुट ही गया। करीना कपूर ने अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। फोटो पर एक यूज़र ने कमेंट किया बुड्ढी। कमेंट देख कर करीना रिप्लाई करती है, हम बूढ़े है और ज्ञानी भी हैं। पर तुम तो बिना नाम, पहचान और ऐजलेस हो ? इन तीन शब्दों में ही करीना ने सबकुछ कह दिया यह पढ़ने के बाद कोई भी किसी को बुड्ढी कहने से पहले 100 बार सोचेगा।

Here's how Kareena Kapoor Khan, Malaika Arora and Amrita Arora are  practising social distancing | Filmfare.com

Also Read – शरारा ड्रेस में दिखा Kriti Senon का गॉर्जियस लुक ,फोटो वायरल

करीना की बेस्ट फ्रेंड के ऊपर बात आई इसलिए उन्होंने अपना पूरा सपोर्ट अमृता अरोड़ा को दिया। करीना से भी पहले अमृता ने ही उनके ऊपर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया। एक्ट्रेस लिखती है – ‘उनके वजन के बड़ने से लोगों ने उनको खूब सुनाया। उन्होंने आगे लिखा कि हमारी दिक्कत कब से सबकी दिक्कत बनने लग गई। वह इन सभी चीज़ो के लिए सोशल मीडिया को जिम्मेदार मानती है। उन्होंने बता दिया है कि इन सब फालतू की छोटी बातों से उनको कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है।

एक्ट्रेसेस होती है ट्रोल

ये सब चीज़े सिर्फ अमृता अरोड़ा और करीना कपूर के साथ ही नहीं बल्कि और भी कई एक्ट्रेसेस के साथ होती है। बॉडी में चेंज आना, वज़न घटना, झुर्रियां आना ये सब एक नेचुरल प्रोसेस है। बाकी अमृता अरोड़ा और करीना कपूर की दोस्ती की तारीफ की जानी चाहिए।

Also Read – Dhaakad Box Office Collection : 1 हफ्ते में ही सिनेमाघरों से हटी Kangana Ranaut की फिल्म “धाकड़”, ये है वजह