Home मनोरंजन बॉलीवुड Dhaakad Box Office Collection : 1 हफ्ते में ही सिनेमाघरों से हटी...

Dhaakad Box Office Collection : 1 हफ्ते में ही सिनेमाघरों से हटी Kangana Ranaut की फिल्म “धाकड़”, ये है वजह

धाकड़ फिल्म की टक्कर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) रिलीज हुई, जिसके चलते इस फिल्म ने धाकड़ को पीछे छोड़ दिया।

Dhaakad Box Office Collection : बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, उनकी फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) रिलीज हो चुकी है। जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। जिसके बाद अब एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अब तक फिल्म ने बड़ी मुश्किल से 5 करोड़ तक की ही कमाई की है।

Must Read : Twinkle Khanna ने की Karan Johar को बैन करने की मांग, Viral हुआ वीडियो

जिसके बाद फिल्म के रिलीज होने के एक हफ्ते भीतर ही मुंबई के सभी सिनेमा घरों से इस फिल्म को हटा दिया गया है। दरअसल, ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन क्रिटिक्स ने धाकड़ फिल्म को मिला झूला रिस्पॉन्स दिया। आपको बता दे, धाकड़ फिल्म की टक्कर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) रिलीज हुई जिसके चलते इस फिल्म ने धाकड़ को पीछे छोड़ दिया। ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके सारे शो हाउस फुल जा रहे हैं।

जानकारी मिली है कि ये फिल्म बुक माय शो पर नो वॉच ऑप्शन के साथ दिखाई दे रही है। जिसका मतलब ये है कि इस मूवी को देखने के लिए कोई शो मौजूद नहीं है। इसके अलावा ये भी खबर सामने आई है कि ये फिल्म दिल्ली में भी कुछ ही सिनेमा घरों में लगी हुई है बाकियों से हटा दी गई है। फिल्म को एक बड़े लेवल पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के लिए लगभग 2100 स्क्रीन मिली थी लेकिन फिल्म के नहीं चलने पर उसे हटा दिया गया।