बैतूल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब एक साल से भी कम वक्त बचा है। ऐसे में सभी दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार सक्रिय नजर आ रहे है। शनिवार को आमसभा को संबोधित करने के लिए कमलनाथ बैतूल पहुंचे थे। इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

जानकारी के मुताबिक, कमलनाथ हेलीपेड से जनसभा को संबोधित करने सभास्थल जा रहे थे, तभी आमला ब्लॉक के खेड़ली बाजार में उमड़ी भीड़ के बीच एक शख्स कमलनाथ की गाड़ी के सामने ही आ गया। ये शख्स गाड़ी की चपेट में आने ही वाला था तभी इस काफिले के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए सुरक्षित उसे खींचकर बाहर निकाल लिया।

 

Also Read – इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में 3 लोगों की मौत

कमलनाथ का जगह जगह कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इसी दौरान एक जगह उनके रोड शो के दौरान एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल, कमलनाथ हेलीकॉप्टर से बैतूल में आमसभा करने के लिए पहुंचे तो हेलीपैड से सभा स्थल तक उन्होंने रोड शो किया और इसी रोड शो में यह मामला सामने आया है।

हालांकि, इस घटना के बाद शख्स को चोंट नहीं आई है। इस घटना को कमलनाथ की सुरक्षा में ये बड़ी चूक माना जा रहा है। आमसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने बैतूल में कहा है कि सस्ती बिजली और कर्ज माफ कर मैंने कौन सा पाप किया है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह प्रदेश में घोषणा मशीन चलाते हैं। जनता सब कुछ जानती है।

कमलनाथ ने भाजपा सरकार को किसान और जनता विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि शिवराज भाषण देने की मशीन हैं, लगातार भाषण देते रहते हैं लेकिन योजनाओं पर अमल नहीं हो पाता। कमलनाथ ने मंच से कहा कि बाबा साहब ने संविधान दिया और संविधान की पूरे विश्व में तारीफ होती है लेकिन आज संविधान गलत हाथ में चला जाए तो क्या होगा।