कैलाश विजयवर्गीय ने पेश की दोस्ती की मिसाल, तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (BJP National General Secretary) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) सभी के दिलों पर राज करते हैं.

इंदौर : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (BJP National General Secretary) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) सभी के दिलों पर राज करते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. इंदौर के तिवारी परिवार के बेटे की सगाई समारोह में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजवर्गीय की एक तस्वीर सामने आई है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर में कृष्ण और सुदामा का मिलन दिखाई दे रहा है.

Must Read : MP : TI ने अपने खर्च पर बनाई क्लास, 300 बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा की करवा रहे तैयारी

यह वाकई सच है कि जब कोई अपना मिल जाता है तो कद या पद कोई मायने नहीं रखता. कैलाश विजयवर्गीय भी ऐसा ही करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने खास चाहने वाले अशोक चौहान और उनके कुछ सहयोगियों को अपने हाथों से खाना खिलाया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. लोगों का कहना है कि विजयवर्गीय अपने लोगों से बहुत स्नेह रखते हैं.

उनकी इस तस्वीर ने कृष्ण सुदामा के मिलन की याद ताजी कर दी, जहां अपने दोस्त के लिए कृष्ण नंगे पैर दौड़ते हुए आंसुओं से पैर पखारने पहुंच गए थे. कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर उन लोगों के लिए सबक है जो राजनीति की एबीसीडी सीख रहे हैं. यह तस्वीर सीख है कि पद कितना भी बड़ा हो लेकिन अपनी जड़े नहीं भूलना चाहिए.