मुंबई : प्राइम वीडियो ने आज जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन के 17 अक्टूबर से एक्सक्लूसिव प्रीमियर की घोषणा की, जो आइकॉनिक जुरासिक पार्क के साथ शुरू हुई इस इपिक सागा की  शानदार अंतिम कड़ी है। कॉलिन ट्रेवोर ने इसका निर्देशन किया है जबकि पहली दो जुरासिक पार्क फिल्मों के निर्देशक रहे स्टीवन स्पीलबर्ग एक्जीक्यूटिव प्रॉड्यूसर हैं। जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन की कहानी इस्ला नुब्लर के विनाश के चार साल बाद शुरू होती है जब डायनासोर फिर से पृथ्वी पर मंडराने लगते हैं।

एक बार फिर प्रागैतिहासिक काल के शिकारियों के खतरों से धरती को बचाने के लिए, जुरासिक हीरोज की दो पीढ़ियां एक साथ आती हैं। एक अविश्वसनीय एडवेंचर में, ओवेन ग्रैडी (क्रिस प्रैट) और क्लेयर डियरिंग (ब्राइस डलास हॉवर्ड) का साथ देने के लिए डॉक्टर ऐली सैटलर (लौरा डर्न), इयान मैल्कम (जेफ गोल्डब्लम) और एलन ग्रांट (सैम नील) वापसी करते हैं, जो एक बार फिर से मनुष्यों और डायनासोर के साथ ही सभी के भाग्य का फैसला करेगा। प्राइम मेंबर्स 17 अक्टूबर से फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम कर सकते हैं।

10 जून को थिएटर में रिलीज होने के बाद दुनिया भर के आलोचकों ने फिल्म को इसके विजुअल इफेक्ट्स, ग्रांड एक्जीक्यूशन और जुरासिक फ्रैंचाइज़ी से दो जेनरेशंस की स्टार कास्ट को एक साथ लाने के लिए सकारात्मक रूप से स्वीकार किया। डरावने डायनासोरों की दुनिया और मानव जाति को उनसे बचाने का संघर्ष, फिल्म को जुरासिक फ्रैंचाइज़ी का ग्रांड फिनाले बनाता है। फिल्म का रोमांच दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखता है। डायनासोर अब मनुष्यों के साथ रह रहे हैं और शिकार कर रहे हैं, जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल का जवाब देता है: क्या इंसान इतिहास के सबसे भयानक शिकारियों से आगे निकल सकते हैं (अधिक समय तक जिंदा रह सकते हैं)?प्राइम वीडियो मेंबर्स भारत और दुनिया भर में अब इस रोमांचक एडवेंचर को 17अक्टूबर से एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम कर सकते हैं।

Source : PR