पत्रकार सुधीर चौधरी बने ‘आज तक’ का हिस्सा, संभालेंगे यह बड़ी जिम्मेदारी

जी न्यूज से इस्तीफा देने के बाद अब सुधीर चौधरी ने आज तक ज्वाइन कर लिया है. यहां वह एक धमाकेदार शो से एंट्री करने वाले हैं.

जी न्यूज से इस्तीफा देने के बाद से ही पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही थी. यह सुनने में आया था कि वह अपना नया वेंचर शुरू करने वाले हैं. लेकिन ऐसा ना करते हुए उन्होंने इंडिया टुडे ग्रुप का चैनल आज तक ज्वाइन कर लिया है. इसके बाद वह ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस खबर पर रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं.

सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) के आज तक ज्वाइन करने की खबर इंडिया टुडे ग्रुप की चेयरपर्सन कली पुरी ने दी है. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सुधीर चौधरी ने सलाहकार संपादक के रूप में आज तक को ज्वाइन किया है. वह हमारे 100 मिलियन दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो लाएंगे. ये शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में तैयार किया जाएगा.

Must Read- अशोक स्तंभ के अनावरण पर छिड़ी सियासी जंग, किसी को पीएम के पूजा करने से परेशानी, कोई ना बुलाने पर नाराज

उन्होंने यह भी लिखा है कि सुधीर किसी परिचय के मोहताज नहीं है और हम उनके इस फैसले से बहुत खुश हैं. यह बहुत अच्छी बात है कि उनका पहला वेंचर हमारे गठबंधन में है, हम आगे अन्य परियोजनाओं पर एक साथ काम करेंगे.

 

बता दें कि जी न्यूज के एडिटर इन चीफ और सीईओ के पद से इस्तीफा देने के बाद सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने एक पत्र के जरिए यह बताया था कि मैंने अपने अंदर की आवाज को सुनकर यह फैसला लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं जो नया शुरू करूंगा, उसे लेकर आप मुझ पर गर्व करेंगे.

ट्विटर पर जब से यह खबर सामने आई है तेजी से #SudhirOnAajtak ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोग तेजी से उन्हें बधाई दे रहे हैं और कुछ लोग सवाल भी पूछ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि आपके इस फैसले ने मुझे चौंका दिया, मुझे लगा था आप अपना वेंचर शुरू करेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा देश आपका शो देखने के लिए तैयार है.

 

आज तक ज्वाइन करने के बाद सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने कहा है कि सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी मिल रही है कि लोग उन्हें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रात 9 बजे होने वाली मुलाकात लंबे समय से नहीं हुई है. आगे उन्होंने कहा कि जैसा मैंने वादा किया है इंतजार और आगे नहीं जाने दूंगा. मैंने आज तक न्यूज चैनल ज्वाइन कर लिया है और अब एक बार फिर से आप लोगों से पहले की तरह मुलाकात होगी.