इंदौर। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता और मप्र कांग्रेस कौमी एकता प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सच सलूजा व पूर्व पार्षद सुरजीत चड्ढा, पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष मंजीत टूटेजा, इविप्रा के पूर्व डायरेक्टर बंटू अरोरा, प्रदेश कांग्रेस सचिव वीनु छाबड़ा शहर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मिन्ना भाटिया ने कांग्रेस मीडिया विभाग के पूर्व उपाध्यक्ष नरेंद्र नरेंद्र सलूजा के भाजपा में शामिल होने को लेकर एक बयान जारी किया गया है।

जिसमें उन्होंने कहा है कि नरेन्द्र सलूजा लंबे वक्त से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे, वे पार्टी की अंदरूनी गतिविधियों को भाजपा तक पहुंचाते थे और अपनी अति महत्वाकांक्षा के कारण खुद के फायदे के लिए पार्टी और नेतृत्व की पीठ में लगातार छुरा भोंक रहे थे।

अपने बयान में नेताओं ने कहा कि गत 8 नवंबर को गुरू पर्व पर हुए कार्यक्रम में नरेन्द्र सलूजा ने जिस तरह से षड्यंत्रपूर्वक कांग्रेस और कमलनाथ को बदनाम करने का प्रयास किया, उसके बाद पार्टी ने उन पर कठोर कार्रवाई करते हुए उन्हें 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Also Read : IMD Alert: आज इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नेताओं ने कहा कि यह पहला अवसर नहीं था जब नरेन्द्र सलूजा पर कार्रवाई हुई, इसके पहले भी उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर दंडित किया जाता रहा है लेकिन सलूजा द्वारा बार बार माफियां मांग लेने के कारण वे बचते रहे।