पानी में डूबते-डूबते बची Jannat Zubair, सेट पर हुआ हंगामा

खतरों के खिलाड़ी 12 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में जन्नत जुबैर पानी में स्टंट करती हुई दिख रही है।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार मीडिया की चर्चा में बना हुआ है। इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। ऐसे में ही केप टाउन (Cape Town) से शो के बारे में नए-नए अपडेट आते रहते है। बीते कुछ दिन पहले ही शो के कुछ कंटेस्टेंट एलिमिनेट (Contestant Eliminate) हो गए है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट टास्क करते समय चोटिल हो गए है। इन्ही सबके बीच शो की एक स्टार कंटेस्टेंट जन्नत जुबैर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रोमो के वक्त टास्क करते समय वह बेहोश हो गई थी।

कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी 12 का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में जन्नत जुबैर स्वीमिंग पूल में टास्क करती हुई दिखाई दे रही है। जैसे ही जन्नत जुबैर पानी के ज़्यादा अंदर गहराई में गई उनकी हालत खराब हो गई थी। पानी में जन्नत जुबैर सही से सांस भी नहीं ले पा रही थी। इसी के चलते टास्क करते-करते वह बेहोश हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Also Read – ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद इस बड़े रियलिटी शो में दिखेंगी Shivangi Joshi, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जन्नत जुबैर जैसे ही बेहोश हुई वैसे ही सेट पर हंगामा मच गया। रोहित शेट्टी भी बस देखते ही रह गए फिर शो के सभी लोगों ने उनको संभाला। शो के प्रोमो वीडियो के शुरुआत में जन्नत जुबैर बड़े ही टशन के साथ सेट पर जाती हुई दिख रही है। फैंस को उनका यह स्टाइल काफी पसंद आ रहा है।

Also Read – Sapna Choudhary एक-एक ठुमके का लेती हैं इतने लाख, फीस जान लगेगा तगड़ा झटका!