इन सुपरहिट गानों के बिना अधूरा है जन्माष्टमी का त्यौहार, सुनते ही थिरकने लगेंगे पैर

जन्माष्टमी के इस खास मौके पर देश भर में कृष्ण भक्ति का माहौल छाया हुआ हैं और आज हर गली मोहल्लें में दही हांडी कार्यक्रम होना तय है हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के इन गानों की धूम इस महोत्सव में जरुर दिखेगी।

0
78
bollywood songs-min

जन्‍माष्‍टमी हिन्‍दुओं का प्रमुख त्‍योहार है हिन्‍दू मान्‍यताओं के अनुसार सृष्टि के पालनहार श्री हरि विष्‍णु के आठवें अवतार नटखट नंदलाल यानी कि श्रीकृष्‍ण के जन्‍मदिन को श्रीकृष्‍ण जयंती या जन्‍माष्‍टमी के रूप में मनाते है। जन्माष्टमी के इस खास मौके पर देश भर में कृष्ण भक्ति का माहौल छाया हुआ हैं और आज हर गली मोहल्लें में दही हांडी कार्यक्रम होना तय है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के इन गानों की धूम इस महोत्सव में जरुर दिखेगी, जिनके बिना दही हांडी कार्यक्रम अधुरा सा लगता है। आईये जानते हैं बॉलीवुड फिल्मों के कुछ ऐसे गाने जिन्हे कृष्ण जन्माष्टमी पर फिल्माया गया है।

राधे राधे
हाल ही में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का गाना रिलीज हुआ हैं जो गाना राधे कृष्ण पर फिल्माया गया हैं। यह गाना इस खास अवसर पर खूब बजने वाला हैं।

ओ कान्हा सो जा जरा
बाहुबली 2 में कन्हैया पर एक बेहद खूबसूरत गाना बना है। अनुष्का शेट्टी इस गाने में कन्हैया को सुलाती हुई संध्या भजन गा रही हैं। यह गाना सुनने पर काफी अच्छा लगता हैं।

गो गो गो गोविंदा
अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का गाना ‘गो गो गो गोविंदा’ भी हर साल दही हांडी के मौके पर बजता है। इस बार की भी जन्माष्टमी इस गाने के बिना तो अधूरी ही रहेगी। इसका मतलब यह गाना दही हांडी में और भी ज्यादा धूम मचा देगा। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा डांस करते दिख रहे हैं।

राधा नाचेगी
अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘तेवर’ में सोनाक्षी ने राधा नाचेगी गाना किया था। ये गाना भी हर जन्माष्टमी पर बजता है और लोग इस गाने पर काफी झूमते हुए नजर आते हैं।

राधा तेरी चुनरी
आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘राधा तेरी चुनरी’ भी खूब पसंद किया गया था। ये गाना हर साल जन्माष्टमी पर बजता है।

राधा कैसे ना जले
आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गाना ‘राधा कैसे ना जले’ भी आप जन्माष्टमी खास मौके पर सुन सकते हैं। गाने को उदित नारायण और आशा भोंसले ने गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here