US पहुंच भारत की तारीफ कर रही इवांका, शेयर की PHOTOS

0
ivanka trump

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी का भारतीय दौरा भले ही समाप्त हो गया है लेकिन ट्रंप का परिवार अभी भी भारत दौरे को लेकर कार्फी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल ट्रंप की बेटी और उनकी सीनियर एडवाइजर इवांका ने सोशल मीडिया पर अपने भारत दौरे की कुछ तस्वीर शेयर करते हुए भारत को लेकर कुछ खास बाते कही है। आइए जानते हैं कि इवांका ने भारत के लिए क्या कहा है।

इवांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इवांका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए भारत को धन्यवाद कहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर इवांका और उनके पति जेरेड के लिए कहा था कि भारत आपकी और जेरेड की मेहमाननवाजी करके खुश है। भारत के प्रति आपका प्रेम साफ तौर पर जाहिर है। महिलाओं के सशक्तीकरण और उनके आत्मनिर्भर बनाने के आपके प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आप दोनों जल्द ही फिर भारत आएंगे।

View this post on Instagram

Hyderabad House

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

इस पर इवांका ने जबाव देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी शानदार आवभगत के लिए शुक्रिया, हमने आपके खूबसूरत देश का दौरा किया और अमेरिका-भारत की एकता और मजबूत रिश्ते को सेलिब्रेट किया। इस दौरान इवांका ने ताजमहल और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ डिनर की कुछ तस्वीरे शेयर की जिसमें वे बेहद ही सुंदर नजर आ रही है। ताजमहल की कई तस्वीरें अपने पोस्ट पर शेयर करते हुए इवांका ने लिखा था कि ताजमहल की भव्यता और सुंदरता अचंभित करने वाली है।