Breaking News

मालामाल कर देंगी यह मामूली सी वस्तुएं, इन्हें पर्स में जरुर रखें | Items you should carry in your Purse…

Posted on: 06 Jun 2019 14:22 by rubi panchal
मालामाल कर देंगी यह मामूली सी वस्तुएं, इन्हें पर्स में जरुर रखें | Items you should carry in your Purse…

पैसों की इच्छा किसे नहीं होती कुछ लोगों को आपने देखा भी होगा जो ज्यादा कोई मेहनत भी नहीं करते लेकिन फिर भी उनकी जेब पैसों से भरी रहती है। हर कोई चाहता है कि उसके पास दौलत-शौहरत की भरमार हो। बहुत सारा नहीं तो इतना तो हो ही जिससे अच्छे से जिदंगी गुजारी जा सके लेकिन क्या आप जानते है कि पैसा कमाने के लिए सिर्फ कड़ी मेहनत ही नहीं बल्कि कुछ उपायों को करने से भी आप मालामाल हो जाएंगे। हमारे शास्त्रों में भी जल्द मालामाल होने के कुछ उपाय बताए गए है। वास्तु शास्त्र में बताई गई इन वस्तुओं को अपने पर्स में रखेंगे, तो धन की कमी कभी नहीं होगी।

पर्स को जल्द ही पैसों से भरने के लिए आपको एक अचूक टोटका बता रहे है। इसके लिए एक लाल कागज चाहिए। कागज में अपनी इच्छा लिखकर उसे रेशमी धागे से बांध लें और पर्स में रख लें। ऐसा करने से जरूर आपकी इच्छा पूरी होगी।

पर्स में आप अपने चाहनेवालों की फोटो तो रखते ही है लेकिन इस उपाय के अनुसार आपको अपने पर्स में मां लक्ष्मी की फोटों रखनी है। ध्यान रहे कि अपको माता लक्ष्मी की वहीं फोटो अपने पर्स में रखें जिसमे वह बैठी हुई मुद्रा में हों। इससे आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी।

आपने ज्यादातर धनी लोगों को रुद्राक्ष धारण किए तो देखा ही होगा। दरअसल रुद्राक्ष भी धन का कारक होता है। पर्स में रुद्राक्ष रखने से भी कई फायदे होते रुद्राक्ष दरिद्रता को दूर करता है और धन वृद्धि में भी सहायक होता है। जल्द मालामाल होने के लिए आप इस उपाय को जरुर करें।

हिन्दू धर्म में पीपल और तुलसी दोनों ही पूजनीय है। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि पर्स में हमेशा पीपल का पत्ता रखना चाहिए। पीपल के पत्ते को अभिमंत्रित करने के बाद शुभ मुहूर्त में इसे पर्स में नोटों के साथ रखना चाहिए। ऐसा करने से पर्स हमेशा धन से भरा रहेगा, जरूरत के समय कभी भी आर्थिक परेशानी नहीं होगी।

चांदी को धन का कारक माना जाता है। यदि आपके पास कोई चांदी का सिक्का पड़ा हो तो इसे पर्स में रखें। इससे धन लाभ होता है लेकिन ध्यान रहे की सोने या चांदी के सिक्के को पर्स में रखने से पहले इसे घर के मंदिर में मां लक्ष्मी के चरणों में जरुर रखें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com