IPL 2022 KKR vs PBKS Live: पंजाब किंग्स की आधी टीम आउट, क्रीज पर शाहरुख खान और हरप्रीत

टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का मौका दिया. वानखेड़े स्टेडियम में सीजन का यह दूसरा मुकाबला है इसके पहले मैच में यहां पर केकेआर ने सीएसके को हराया था.

IPL 2022 KKR vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का मौका दिया. वानखेड़े स्टेडियम में सीजन का यह दूसरा मुकाबला है इसके पहले मैच में यहां पर केकेआर ने सीएसके को हराया था. इस सीजन में पंजाब किंग्स का यह दूसरा मैच है जबकि केकेआर तीसरी बार मैदान पर उतरी है.

07:42 PM
पंजाब के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही और 5 ओवर में 51 रन बनाते हुए 2 विकेट गंवा दिए. पंजाब को पहला झटका पहले ही ओवर में लग गया, जब उमेश यादव ने कप्तान मयंक अग्रवाल को आउट कर दिया.

07:46 PM

पंजाब के ओपनर शिखर धवन ने पारी का पहला छक्का लगाते हुए तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर शानदार छक्का लगाया. पंजाब में 3 ओवर में 21 रन बनाकर 1 विकेट खो दिया.

07:55 PM

शिवम मावी के पहले ही ओवर में भानुका राजपक्षा ने 3 छक्के और एक चौका जड़ दिया. 9 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के जड़ते हुए उन्होंने का 31 रन का योगदान देते हुए टीम साऊदी के हाथों कैच पकड़ा दिया.

08:02 PM

4.4 ओवर में पंजाब किंग्स के 50 रन पूरे हुए. 5 ओवर में पंजाब में 2 विकेट खोकर 51 रन बनाए शिखर धवन 12 और लियाम लिविंगस्टोन 4 रन बनाकर खेल रहे हैं.

08:06 PM

ओपनर शिखर धवन 16 रन बनाकर आउट हो गए जिससे पंजाब किंग्स को तीसरा झटका लगा. धवन ने 15 गेंदों में एक चौका और एक छक्का जड़ा. 6 ओवर केक पावर प्ले में पंजाब ने 3 विकेट खोकर 62 रन बनाए.

08:33 PM

78 रन होने पर पंजाब को चौथा झटका लगा जब लियाम लिविंगस्टोन 19 रन पर उमेश यादव की नवे ओवर की अंतिम गेंद पर टिम साऊदी के हाथों कैच आउट हो गए. लियाम ने 16 गेंदों पर 1 छक्का और एक चौका जड़ा था. उनके बाद शाहरुख खान बल्लेबाजी के लिए आए.