Bharti Singh ने बिना जिम और योगा से इस तरह घटाया वजन, जाने कई सीक्रेट

भारती ने कड़ी मेहनत करके 15 किलो से ज्यादा वजन घटाया और सभी को चौका दिया. तो आज हम आपको बताने जा रहे की किस तरह उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया जो कहीं न कहीं आपके भी काम आ सकता हैं.

लाफ्टर क्वीन (Laughter Queen) भारती सिंह (Bharti Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भारती सिंह का मजाकिया अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आता हैं. उनकी हर बात लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं. कॉमेडी की दुनिया में भारती का नाम सबसे उपर आता हैं. आपको बता दे, भारती आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास दिन पर हम आपको भारती सिंह का एक सीक्रेट शेयर करने जा रहे हैं, की कैसे उन्होंने वजन कम कर के खुद को फिट किया और अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से लाखों फ़ैंस का दिल जीता.


जैसा की आप सब जानते हैं की एक समय में भारती का वजन काफी ज्यादा था. जिस वजह से उनके वजन को लेकर उन्ही के शो में उनका मजाक भी बनाया जाता था, लेकिन भारती ने कड़ी मेहनत करके 15 किलो से ज्यादा वजन घटाया और सभी को चौका दिया. तो आज हम आपको बताने जा रहे की किस तरह उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया जो कहीं न कहीं आपके भी काम आ सकता हैं.

Read More : Disha Patani ने बोल्ड ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें वायरल

Bharti Singh
कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पता चला हैं कि वजन कम करने के दौरान भारती सिंह ने एक खास डाइट को अपनाया था. जिसमे भारती शाम को 7 बजे के बाद कुछ भी नहीं खाती थीं. इसके बाद वो अगला भोजन अगले दिन दोपहर में ही लेती थीं. इसी तरह कई घंटों की फास्टिंग यानी इंटरमिटेंट फास्टिंग (Intermittent Fasting) करने से उनकी बॉडी से टॉक्सिंस बाहर निकलने में मदद मिली, साथ ही कम कैलोरी का सेवन करने से उन्हें वजन कम करने में बहुत मदद मिली. ये बात तो सभी जानते हैं की भारती खाने-पीने की बेहद शौकीन हैं इसके बाबजूद उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग की ये वाकई काबिले तारीफ हैं.

Read More : बारिश के मौसम में भूलकर भी ना करें इन जगहों पर जाने की गलती, हो सकती हैं ये परेशानियां