Indore : सुपर कार में शिवराज को घुमाएंगे, प्रमुख सचिव ने मना किया तो मंत्री बोले मैं कर लूंगा बात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chauhan) कल इंदौर ऑटो शो में आएंगे इसके साथ ही पीथमपुर के नेट्रेक्स में जा सकते हैं।

इंदौर(Indore): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chauhan) कल इंदौर ऑटो शो में आएंगे इसके साथ ही पीथमपुर के नेट्रेक्स में जा सकते हैं। यदि शिवराज वहां गए तो 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली सुपर कार में उनको घुमाया जाएगा। मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने प्रमुख सचिव उद्योग संजय कुमार शुक्ला से कहा कि सुपर कार में मुख्यमंत्री को घुमाएंगे। तो प्रमुख सचिव ने कहा कि ऐसा हमने भी सोचा था, लेकिन मुख्य सचिव ने मना कर दिया है।

Read More : IT क्षेत्र का Hub बनने की ओर अग्रसर हुआ इंदौर, पिछले 2 सालों में किया इतना विकास

 

इसलिए अब संभव नहीं है। तो मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को मना लूंगा। आप तो इंतजाम करके रखो। मुख्यमंत्री के साथ में भी सुपर कार में बैठूंगा अभी तक मुख्यमंत्री का पूरा कार्यक्रम बनकर नहीं आया है, लेकिन यदि पीथमपुर शिवराज गए तो मंत्रियों को मना लेंगे, उनको कार में जरूर घुमाएंगे।

Read More : 😳Urfi Javed को हुआ इस शख्स का खौफ😱, रोड पर दौड़ती दिखाई दी एक्ट्रेस🤯, Video Viral

 

ऑडी की इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी लांच होगी

ऑडी ई के नाम से जो नई गाड़ी बनी है। वह मध्यप्रदेश में कल ऑटो शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लांच करेंगे। इस गाड़ी की कीमत लगभग सवा करोड़ रुपए हैं। इस गाड़ी को लेकर और भी कई जिज्ञासा लोगों में है।