इंदौर : वृक्षों के रूप में प्रकृति से हमें मिली है अनमोल धरोहर – मुस्कान भारतीय

अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्कान भारतीय के जन्म दिवस के अवसर पर बहुउद्देशीय सेवा समिति के आवासीय परिसर में निराश्रित बच्चों को भोजन कराया गया

इंदौर: अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्कान भारतीय के जन्म दिवस के अवसर पर बहुउद्देशीय सेवा समिति के आवासीय परिसर में निराश्रित बच्चों को भोजन कराया गया संस्था की प्रमुख अर्चना शर्मा ने निराश्रित बच्चों के साथ सयुक्त रूप से मुस्कान भारतीय को शुभकामनाएं देकर केक काटा गया जिसके बाद इंदौर के प्रकाश चंद्र सेठी हॉस्पिटल में अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी की डिरेक्टर मुस्कान भारतीय माम के द्वारा नवजात शिशुओं की माताओं को फल दूध वितरण का कार्यक्रम किया गया।

Read More : 😳दिशा पाटनी ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन कराया फोटोटशूट, उड़ाए फैंस के होश😱

इस अवसर पर चंचल भारतीय ,यशपाल जैन ,राहुल कुमरावत आयुष हार्डिया सोना जैन पारुल चतुर्वेदी सहित अस्पताल के डॉक्टर एवं महिला स्वास्थ्य कर्मी भी उपस्थित रहे। जिसके बाद पित्र पर्वत पर आचार्य उमेश आनंद जी के सानिध्य में पौधारोपण कार्यक्रम किया गया ।जिस अवसर पर आचार्य के द्वारा विद्या धाम मंदिर परिसर में मुस्कान भारतीय को चुनरी से सम्मान कर आशीर्वाद प्रदान किया।

Read More : पश्चिम बंगाल शिक्षा घोटाला : अर्पिता मुखर्जी की काली डायरी खोलेगी राज, ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी पर कसेगा शिकंजा

इस अवसर पर अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी संस्था प्रमुख ने वक्तव्य में कहा कि वृक्षों के रूप में प्रकृति से हमें मिली है अनमोल धरोहर जिससे हमें फल पुष्प छांव जीवन के लिए ऑक्सीजन मिलती है। पौधारोपण कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी राकेश यादव, योगी आदित्यनाथ, अंकित राजपूत, सलमान खान ,धीरज पटेल ,सलोनीशिवहारे,मयूरी सोनू गौतम सहित अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी एवं ओरो रियल स्टेट के सम्मानित पदाधिकारी एवं सदस्यगण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।