Indore : कार मॉडिफाइड करवाना इस युवक को पड़ा भारी, वीडियो बनाकर पुलिस को किया था चैलेंज

इंदौर (Indore) शहर में एक युवक को पुलिस (Police) को चैलेंज करना भारी पड़ गया है। शहर में एक युवक ने अपने बीएमडब्ल्यू (BMW Car) कार को मॉडिफाइड (Modified Car) करवा कर एक वीडियो बनाया।

इंदौर : इंदौर (Indore) शहर में एक युवक को पुलिस (Police) को चैलेंज करना भारी पड़ गया है। बताया जा रहा है कि शहर में एक युवक ने अपने बीएमडब्ल्यू (BMW Car) कार को मॉडिफाइड (Modified Car) करवा कर एक वीडियो बनाया। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो युवक ने इंदौर पुलिस को चैलेंज करते हुए बनाया है।

इस वीडियो में युवक ने कहा है कि इंदौर यातायात पुलिस के पास इतनी शक्ति नहीं है कि मेरे कार को जब्त कर सके। इतना ही नहीं उस युवक ने ये तक कह दिया कि मैं सड़कों पर आराम से अपना मॉडिफाइड कार चला रहा हूं। युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि ये इतना वायरल हो गया कि इंदौर पुलिस के पास जब ये वीडियो पहुंचा तो पुलिस ने कार्यवाई करते हुए युवक की इस मॉडिफाइड कार को जब्त कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने इस कार के टैक्स को लेकर पत्र लिखा है साथ ही हरियाणा आरटीओ विभाग से भी जानकारी मांगी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीएमडब्ल्यू कार के साथ तीन लोग दिख रहे हैं।

Must Read : गर्मियों में परिवार के साथ जाना चाहते है घूमने, तो ये 6 जगह है सबसे बेस्ट

दो युवक कार के पास खड़े है तो वहीं एक वीडियो बना रहा है। इस वीडियो को शूट करते हुए युवक कहते हुए दिखाई दे रहा है कि 48 हजार का खर्च कर बीएमडब्ल्यू कार के रंग को मॉडिफाइड (कलर रैपिंग) किया है। युवक ने ये भी कहा कि इंदौर में यातायात की ताकत नहीं है इसलिए मॉडिफाइड कार इंदौर में चलाई जा सकती है। यातायात विभाग के पास इतनी शक्ति नहीं कि मेरे कार को जब्त कर सके।