Indore: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महत्वकांक्षी योजना का हुआ वार्ड क्र 6 में शुभारंभ

प्रदेश सरकार की पहल पर आंगनवाड़ी में बच्चों के पोषण और समग्र विकास के लिए आवश्यक वस्तुओं और सुविधाओं को सरकार और समाज के संयुक्त प्रयासों से जुटाने का अनूठा अभियान प्रारंभ किया गया।

इंदौर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आंगनवाड़ी में बच्चों के पोषण और सर्वांगीण विकास के लिए जनभागीदारी का अभूतपूर्व आव्हान एडॉप्ट इन आंगनवाड़ी अभियान का शुभारंभ वार्ड क्र 6 इंदौर में साँई गंगोत्री विहार कॉलोनी से किया गया। पार्षद दीपक जैन (टीनू) ने बताया कि प्रदेश सरकार की पहल पर आंगनवाड़ी में बच्चों के पोषण और समग्र विकास के लिए आवश्यक वस्तुओं और सुविधाओं को सरकार और समाज के संयुक्त प्रयासों से जुटाने का अनूठा अभियान प्रारंभ किया गया।


वार्ड क्र 6 में आयोजित कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी एवं पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के नेतृत्व में इस अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में रहवासियों ने आंगनवाडी के बच्चों के उपयोग में आने वाली वस्तुओं जैसे टिफिन, पानी की बॉटल, बर्तन, चटाई, दरी, नए कपड़े, कॉपी, पेन पेंसिल, बॉस्केट, खेल सामग्री, सहित कई अन्य आवश्यक सामग्री भेंट की।

Must Read- Indore: गौरव दिवस आयोजन मे देवी अहिल्याबाई भी दिखेगी मंच पर, होलकर कालीन बाड़े के रूप में सजेगा मंच

इस अवसर पर कपिल शर्मा, महेश दम्मानी, मुकेश खाटवा, गणपत कसेरा, गजेंद्र राठौर, ललित निर्माण, अरुण जाट, गब्बर खाटवा, ईश्वरीय प्रजापिता ब्रह्मकुमारी से सीमा दीदी, जिला महिला बाल विकास विभाग के कार्यक्रम अधिकारी रामनिवास बुधौलिया, परियोजना अधिकारी अनिता जोशी, वंदना मेहता, राजेंद्र जी शर्मा, राजेश  वागले, मनोज अग्रवाल, राजेश अग्रवाल सहित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता – सहायिका व बड़ी संख्या में रहवासीगण व गणमान्यजन उपस्थित थे।