Indore : आज निकल रही स्वराज यात्रा, 20 हजार से ज्यादा लोग होंगे शामिल

स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में देश में विभिन्न स्थानों पर विभिन्न संगठनों द्वारा कई आयोजन आज किए जा रहे हैं।

इंदौर : स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में देश में विभिन्न स्थानों पर विभिन्न संगठनों द्वारा कई आयोजन आज किए जा रहे हैं। ऐसे में इंदौर में आज सुबह से ही स्वराज 75 अमृत महोत्सव समिति इंदौर महानगर द्वारा एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में आज 75 स्थानों से वाहन रैली स्वराज यात्रा निकाली जा रही है। जिसका खास आयोजन चिमनबाग मैदान में हो रहा है।

सुबह से ही लोगों का आना यहां शुरू हो गया है। इसके अलावा शहर में श्रीमद् भागवत कथा भी होगी तो श्रीराम और हनुमानजी की लीलाओं का वर्णन भी किया जाएगा। इस दौरान मास्क पहनने के साथ ही शारीरिक दूरी का खास ख्याल रखा जाएगा। साथ ही स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। जानकारी के मुताबिक, कल हुई पत्रकारवार्ता में संस्था संयोजक डा. राकेश शिवहरे, सहसंयोजक सचिन शर्मा, समिति की सदस्य डा. सोनाली सिंह और माला ठाकुर ने आयोजन की पूरी जानकारी विस्तार से दी।

Must Read : Heat Wave: भीषण गर्मी से मौसम की करवट! दिल्ली समेत इन राज्यों में मिलेगी राहत

बताया गया कि इंदौर में यह वाहन रैली विभिन्न स्थानों से सुबह से निकली जाएगी जो चिमनबाग मैदान पर संपन्न होगी। समापन स्थल पर लेखक, विचारक और हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के पूर्व कुलपति डा. कुलदीपचंद्र अग्निहोत्री संबोधित करेंगे। बड़ी बात ये है कि आज इंदौर में हो रहे इस आयोजन में करीब 20 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।