Indore: माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के स्टूडेंट्स ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस फेस्टिवल

इंदौर। क्रिसमस का दिन हर वर्ष मनाया जाता है। इस दिन सभी प्रभु ईसा मसीह का जन्मदिन मनाते हैं। पूरी दुनिया में इस दिन को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। सही मायने में क्रिसमस खुशी और प्यार का फेस्टिवल है। इसलिए इस दिन को देश और दुनिया में अपनी तरह से मनाया जाता है। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल, इंदौर में क्रिसमस की पूर्व संध्या से पहले ही क्रिसमस की रौनक दिखाई दे रही थी क्योंकि स्कूल के स्टूडेंट्स 24 दिसंबर 2021 को इस अवसर को मनाने के लिए एकत्र हुए थे।

इस दौरान क्रिसमस डे को बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। स्कूल को रंग बिरंगे गुब्बारों, घंटियों और क्रिसमस ट्री से सजाया गया। बच्चों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। सेलिब्रेशन के दौरान सभी के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया गया। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के एमडी श्री मयंकराज सिंह भदौरिया, प्रिंसिपल श्री मनोज बाजपेयी, माउंट लिट्रा जी स्कूल के सीईओ श्री रुपेश वर्मा ने विद्यार्थियों, अभिभावकों व अध्यापकों को क्रिसमस की बधाई दी।

ALSO READ: स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 हेतु प्रदेश स्तरीय प्रेरणा कार्यशाला का हुआ आयोजन

कार्यक्रम की शुरुआत प्राइमरी विंग (जीना इसी का नाम है)द्वारा की गई। मिडिल विंग के छात्रों द्वारा क्रिसमस थीम पर डांस, कोयर ग्रुप द्वारा इंस्ट्रुमेंटल प्रेजेंटेशन और (सीनियर विंग) के छात्रों द्वारा मैश अप सॉन्ग प्रस्तुत किया गया। आठवीं कक्षा की वैनेसा पॉल ने खुशी, समृद्धि और प्यार के संदेश पर प्रकाश डालते हुए क्रिसमस पर अपने विचार साझा किए। सीक्रेट सेंटा द्वारा एक कार्निवल सरप्राइज के साथ यह सेलिब्रेशन समाप्त हुआ।

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्रिंसिपल श्री मनोज बाजपेयी ने बताया कि “हमारी यही दुआं हैं कि क्रिसमस का यह उमंग और उत्साह, हमेशा ही हर बच्चे के जीवन को खुशियों से सराबोर रखे। आप इस दिन को सेलिब्रेट करें और जीवन के हर क्षेत्र में आगे बढ़ते रहे।”