उन्नाव पहुंचे मंत्रियों का हुआ विरोध, बीजेपी बोली- अपराधियों को दी जाएगी कड़ी सजा

0
30
sakshi maharaj

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। वहीं साक्षी महाराज का कहना है कि मैं और मेरी पार्टी पीड़ित परिवार के समर्थन में हैं। मैने इस मामले को संसद में भी उठाया था। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्नाव का नाम बदनाम किया गया है।

वहीं उत्तरप्रदेश की योगी सरकार में मंत्री मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और कमल रानी वरुण भी पीड़िता के घर पहुंचे थे। जहां पर कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने प्रदर्शन किया।

पीड़िता की सफदरगंज अस्पताल में मौत

उन्नाव रेप पीड़िता की 6 दिसंबर की रात को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई। इधर, देशभर में उन्नाव रेप कांड के आरोपियों को हैदराबाद एनकाउंटर की तरफ सजा देने की मांग की जा रही है। इस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति ने मांग की है कि उन्नाव रेप केस में आरोपियों को एक महीने के अंदर फांसी देना चाहिए।

वहीं पीड़िता के पिता ने कहा कि प्रशासन ने बेटी की मौत की जानकारी नहीं दी। पीड़िता के पिता ने कहा कि जिस तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया ऐसे ही हमारी बेटी के दरिंदों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाना चाहिए या फिर फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपियों को सजा मिलने के बाद बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here