Indore News : इंदौर में शादियों ने दी कोरोना को दस्तक, दो परिवारों के 5 लोग संक्रमित

Indore News : शहर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। ठंड के साथ कोरोना संक्रमण भी तेजी से बढ़ रहा है। बताया जा रहा है कि इंदौर जिले में बीते 3 दिन में 37 संक्रमित पाए गए है।

Corona
Corona

Indore News : शहर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। ठंड के साथ कोरोना संक्रमण भी तेजी से बढ़ रहा है। बताया जा रहा है कि इंदौर जिले में बीते 3 दिन में 37 संक्रमित पाए गए है। वहीं शुक्रवार के दिन इंदौर में सात हजार मरीजों की जांच की गई। जिसमें 12 नए मरीज मिले है। कहा जा रहा है कि इन मरीजों में पांच मरीज दो परिवार के हैं। जो एक दूसरे के रिश्तेदार है। ये लोग पिछले दिन परिवार के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसके बाद अब और संक्रमित मिलने की आशंका जताई जा रही है।

इनमें से चार संक्रमित सदस्य पीपल्याहाना स्थित मिलन हाइट्स के रहने वाले है। वहीं एक राजेंद्र नगर का रहने वाला व्यक्ति है। बताया जा रहा है कि मिले कोविड संक्रमितों में अन्य तीन मरीज स्कीम नंबर 71 में रहने वाले एक परिवार के है। वहीं एक रुकमणि नगर का है। दरअसल, एक मरीज फिलहाल मेदांता अस्पताल में अन्य उपचार के लिए भर्ती है। उसकी भी जांच पॉजिटिव आई है। एक अन्य मरीज भी संक्रमित मिला है।

Must Read : ओमिक्रॉन संकट पर PM मोदी की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

जानकारी के मुताबिक, सीएमएचओ डा. बीएस सैत्या ने बताया है कि मिले सभी 13 मरीज एसिंप्टोमेटिक है। उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग कर उन्हें कोविड-19 सेंटर अथवा अन्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी जिन भी लोगों के सैंपल लिए जा रहे है उसे जिनोम सीक्वेंसिंग जांच के लिए दिल्ली भेजे जा रहे हैं। ये इसलिए क्योंकि इस बात का पता चल सके कि इन्हें कोविड वायरस के किस वेरिएंट से संक्रमण हुआ।