Indore News : Mhow में टीवी मैकेनिक ने नहीं सुधारी TV, रिटायर्ड फौजी ने मारी चार गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

मैकेनिक 2 महीने से रिटायर्ड फौजी की TV बार-बार कहने के बाद भी सुधारकर नहीं दे रहा था। इससे आरोपी रिटार्यड फौजी नाराज था। रिटार्यड फौजी ने सरेंडर के बाद पूछताछ में तनाव में आकर हत्या करना स्वीकार किया।

इंदौर के महू (Military Headquarters Of War) में एक रिटायर्ड फौजी द्वारा TV मैकेनिक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है । जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी ने मैकेनिक पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चलाईं। घायल टीवी मेकेनिक को महू के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया । जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी रिटायर्ड फौजी का नाम जेबी सिंह परिहार है , जबकि मृतक टीवी मेकेनिक का नाम नीलू अग्रवाल पता चला है।

Also Read-SBI SO Recruitment 2022 :स्‍टेट बैंक में स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर की भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन

SP ऑफिस पहुंचकर किया सरेंडर

घटना के बाद रिटार्यड फौजी ने एडीशनल SP ऑफिस पहुंचकर सरेंडर कर दिया । दरअसल मैकेनिक 2 महीने से रिटायर्ड फौजी की TV बार-बार कहने के बाद भी सुधारकर नहीं दे रहा था। इससे आरोपी रिटार्यड फौजी नाराज था। रिटार्यड फौजी ने सरेंडर के बाद पूछताछ में तनाव में आकर हत्या करना स्वीकार किया। जानकारी के अनुसार उक्त घटना महू के गोकुलगंज इलाके की है।

Also Read-Stock Market Today : देश की तीन बड़ी Oil Companies को दिया सरकार ने सहारा, दौड़ पड़ी शेयर की गाड़ी

इंदौर का रहने वाला है आरोपी

पुलिस विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी रिटायर्ड फौजी इंदौर का रहने वाला है। आरोपी ने अपना टीवी महू स्थित टीवी मेकेनिक को दिया था, जोकि काफी दिनों से बार बार कहने पर भी सुधार कर नहीं दे रहा था। इसी मामूली बात से तनाव में आकर आरोपी ने टीवी मेकेनिक की गोली मार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी सेना से रिटायरमेंट के बाद दो साल पुलिस विभाग में भी सेवा दे चूका है।