HomeदेशIndore News: पडोसी से हुई अनबन, घूंसे मारने तौलिया पहने ही सड़क...

Indore News: पडोसी से हुई अनबन, घूंसे मारने तौलिया पहने ही सड़क पर आए DSP

इंदौर। इंदाैर (Indore) में लोकायुक्त के DSP अपने पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर पर बुरी तरह टूट पड़े। दोनों के बीच विवाद कुछ यूं बढ़ गया कि, वे टॉवेल लपेटे बाहर आए और उसे घूंसा मारने लगे। बीच सड़क दोनाें के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान रिटायर्ड बैंक अफसर भागने लगा तो DSP ने डंडा लेकर दौड़ा लिया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह विवाद डीएसपी की कार पर धूल और घर में कचरा फेंकने को लेकर हुआ। घटना के बाद DSP ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

ALSO READ: जिला प्रबंध समितियों की प्रदेशस्तरीय बैठक में भाजपा के इन नेताओं ने ये क्या कह दिया?

बता दें कि, यह मामला इंदौर के कनाड़िया क्षेत्र की लक्ष्य विहार कॉलोनी का है। जहां बीते दिन यानी रविवार का है जिसका वीडियो सोमवार को सामने आया है। वहीं पुलिस के मुताबिक उज्जैन में तैनात लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा परिवार के साथ इंदौर में रहते हैं। पड़ोस में रहने वाले संदीप विज के मकान में काम चल रहा है। इसकी वजह से धूल डीएसपी की कार और घर पर गिर रही थी। विज रिटायर्ड बैंक अफसर हैं। साथ ही डीएसपी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि करीब 6 महीने से संदीप के घर में रेनोवेशन चल रहा है।

उन्होंने कहा कि, उनके यहां से धूल उड़कर घर के बाहर खड़ी कार पर आती है। वहीं वेदांत शर्मा ने बताया कि घर के आंगन में कई बार कचरा फेंका जाता है। वे जब संदीप विज को समझाने गए, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने डीएसपी वेदांत शर्मा की शिकायत पर संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रिटायर्ड असिस्टेंट जनरल मैनेजर संदीप विज ने कहा कि मैं अहमदाबाद में रहता हूं। डीएसपी वेदांत शर्मा को कुछ परेशानी थी, इस कारण वह इंदौर आए थे। यहां आने के बाद वह उनसे माफी मांगने गए थे। माफी मांगने के दौरान ही डीएसपी वेदांत शर्मा ने मारपीट कर दी और डंडा लेकर मारने दौड़े थे। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular