Homeइंदौर न्यूज़Indore News : घर से भटके बुर्जग को पुलिस ने परिजनो को...

Indore News : घर से भटके बुर्जग को पुलिस ने परिजनो को सौंपा

इन्दौर (Indore News) : आज दोपहर एक 80 वर्षीय बुजुर्ग आशाराम दोहरे निवासी सोफला तहसील भान्डेर जिला दतिया म.प्र. से अपने भांजे अरूण गौतम से मिलने दतिया से इन्दौर आये थे। इन्दौर में आने के बाद अपने भांजे का पता भूल गये और भटकते हुए नगर निगम चौराहा इन्दौर पर आरक्षक 3933 राजेन्द्र व आर.3017 अंकुश को मिले आरक्षको ने उनसे उनका नाम पता पूछा और परिजनो के बारे में पुछताछ की तो उन्होने बताया कि उनका भान्जा अरूण कुमार गौतम इन्दौर पुलिस में कार्यरत है लेकिन कहाँ पदस्थ है एवं कहाँ रहता है ,उसके बारे में जानकारी नही है।

उक्त आरक्षको व्दारा कन्ट्रोल रूम जिला इन्दौर को प्रसारण के सबंध में बताया। प्रसारण बाद पता लगा की अरूण कुमार गौतम आरक्षक के पद पर डीआरपी लाईन इन्दौर में पदस्थ है। बाद उक्त वृध्द को थाने लेकर आये थाना प्रभारी डी.व्ही.एस नागर ने उनको अल्पाहार कराया और आरक्षको को बुर्जग व्यक्ति के परिजनो के सुपुर्द करने हेतु आदेशित किया गया।

बाद उक्त दोनो आरक्षक डीआरपी लाईन इन्दौर गये और अरूण कुमार गौतम का मोबाईल नम्बर प्राप्त कर बुर्जग से वीडियो काँल पर बात कराई। अरूण कुमार गौतम नें बताया कि मैं अभी एचडीएफसी बैंक में गार्ड ड्यूटी होने से आने में असमर्थ हूँ। थाना एम.जी.रोड इन्दौर के आरक्षको व्दारा अरूण कुमार गौतम से उसके घर का पता लिया और बुजुर्ग आशाराम दोहरे को उसके परिवार के सुपुर्द किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular