Indore News : प्रांशु हॉस्पिटल में चल रही मानव अंग की तस्करी, बच्चादानी की जगह निकाला अंडाशय

Indore News : इंदौर के प्रांशु हॉस्पिटल से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां मानव अंगों की तस्करी की जा रही थी।

Indore News : इंदौर के प्रांशु हॉस्पिटल (Pranshu Hospital) से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां मानव अंगों की तस्करी की जा रही थी। वहीं लोगों को गुमराह कर ऑपरेशन किया जा रहा था। ऐसे में एक पीड़ित द्वारा बताया गया कि मैं आकाश पिता स्वर्गीय मोहनलाल सैनी मेरी धर्मपत्नी फूलवती सैनी का पेट दुखने के कारण हमें डॉक्टर पूनम रायकवार की ओर से ऑपरेशन करने की सलाह दी थी।

जिसमें उन्होंने दो बच्चादानी मैं से एक बच्चेदानी निकालने का कहा था जिससे मुझे 70 से 80 हजार का खर्चा मुझे बैठा था। अस्पताल में डॉक्टर पूनम रायकवार ने बच्चादानी ना निकालते हुए अंडाशय (ओबरी) निकाल दी। उन्होंने बताया कि इस बात की मेरे पास मैडम की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटो है। मैडम अपनी गलती स्वीकार कर रही है। साथ ही मुझे पैसे देकर मामला खत्म करने का कहा जा रहा है। ऐसा ना करता हूं तो मेरी जान को खतरा है।

ये भी पढ़ें – 15 नवंबर वाले कार्यक्रम को लेकर भूपेन्द्र सिंह का बड़ा बयान, कही ये बात

ऑपरेशन के 7 महीने तक मुझे अस्पताल वालों ने गुमराह रखा और मुझसे मनचाहा पैसा खींचते रहे है। मुझे इस बात की जानकारी लगी है डॉक्टर पूनम रायकवार ओवरी निकालकर 5 से 10 लाख में आगे इसे बेच देती है। आगे उन्होंने बताया है कि इसकी जानकारी मैंने सभी जगह दी है पर अभी तक मुझे कुछ जवाब नहीं मिला मुझे थाना आजाद नगर से वापस पहुंचा दिया जाता है हमने मैडम से बात कर ली है इतना कहकर।

4 से 5 जगह कंप्लेंट की –

1, 30/09/2021 आजाद नगर थाना
2 30/09/2021 एसपी महोदय (पूर्व)
3,14/10/2021 डीआईजी कार्यालय
4,18/10/2021 स्वास्थ्य अधिकारी
5, 181 सीएम हेल्पलाइन

अतः श्रीमान से निवेदन है कि इस मामले की उचित संज्ञान लेते हुए उक्त डॉक्टर पूनम रायकवार के विरुद्ध उचित दंड वक्त कार्रवाई की जाए मेरी पत्नी फूलवती सैनी आज भी दर्द से तड़प रही है, जिससे भविष्य में किसी अन्य महिला का जीवन खराब ना हो व परिवार कर्जे के बोझ तले ना दबे, यही निवेदन है।

आकाश सैनी:- 8319609255