Indore News: विधायक शुक्ला के आयोजन का लगातार दूसरा माह शुरू, 600 नागरिक होंगे शामिल

इंदौर: शहर के सभी क्षेत्र से लगे हुए क्षेत्र भागीरथपुरा से कल शनिवार को 600 नागरिक भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के लिए रवाना होंगे ।

इंदौर: शहर के सभी क्षेत्र से लगे हुए क्षेत्र भागीरथपुरा से कल शनिवार को 600 नागरिक भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के लिए रवाना होंगे । इन सभी नागरिकों के लिए अयोध्या यात्रा का आयोजन विधायक संजय शुक्ला के द्वारा किया गया है।

विधायक शुक्ला ने यह ऐलान किया था कि हर महीने उनके विधानसभा क्षेत्र के एक वार्ड से 600 नागरिकों की टीम अयोध्या की यात्रा पर रवाना होगी । इस सिलसिले की शुरुआत पिछले महीने वार्ड क्रमांक सात की टीम के माध्यम से की गई थी । अब इस महीने में कल 15 जनवरी को वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा के नागरिकों का दल रवाना हो रहा है।

विधायक शुक्ला ने बताया कि 15 जनवरी को दोपहर 11:00 बजे भागीरथपुरा में पुलिस चौकी के समीप स्थित माता मंदिर पर सभी नागरिक एकत्रित होंगे । वहां से यह सभी नागरिक भगवान राम की जय जयकार करते हुए रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होंगे । मार्ग में स्थान स्थान पर नागरिकों का पुष्प वर्षा कर स्वागत मंचों के माध्यम से स्वागत किया जाएगा । इंदौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद यह सभी नागरिक इंदौर फैजाबाद ट्रेन से अयोध्या के लिए रवाना होंगे । इन नागरिकों की यह यात्रा चार दिवसीय है । इस यात्रा के दौरान नागरिकों के द्वारा राम जन्मभूमि पर जाकर वह भगवान राम लला के दर्शन किए जाएंगे । इसके साथ ही अयोध्या में प्रमुख भक्तजनों के दर्शन और आशीर्वचन प्राप्त करने का लाभ भी इन नागरिकों को मिलेगा ।

शुक्ला ने बताया कि इस आयोजन से भागीरथ पुरा वार्ड के नागरिकों को जोड़ने मे प्रमुख रूप से कांग्रेस नेता मदन यादव, रमेश बिंजवा, शुभम साँवरिया, गोलू यादव, विजेंदर यादव , रानू मलोरिया, सतीश बोरासी, ओम प्रकाश मिश्रा, पूनम साँवरिया, राजाराम बोरासी, शुभम सावरिया, आशुतोष तिवारी, आनंद दुबे, निहाल सांवरिया, मनोज मंडेरिया, रोहित गुंडिया, यशवंत तलगैया , अंकित सावरिया, अमन सूर्यवंशी के द्वारा भूमिका निभाई गई है।