घोड़ा बग्घी पर गिरा बिजली का तार, दो घोड़ियों की मौके पर मौत

Indore : जिस दूल्हे (Groom) को घोड़ा बग्घी (horse wagon) में बैठाकर बाना निकाला जा रहा था उसी बग्घी पर अचानक बिजली (Electric wire) का तार गिर गया।

indore news

इंदौर (Indore)। जिस दूल्हे (Groom) को घोड़ा बग्घी (horse wagon) में बैठाकर बाना निकाला जा रहा था उसी बग्घी पर अचानक बिजली (Electric wire) का तार गिर गया। घटना में बग्धी में बंधी दोनों घोड़ियों की मौत मौके पर ही हो गई। मामला खुड़ैल थाना क्षेत्र के हशाखेड़ी गांव का है। फिलहाल मामले में जांच के आदेश दिए गए है, लेकिन मंगल में अमंगल होने से वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित करने वाले परिवारजनों के चेहरे मायूस हो गए।

बताया गया कि इंदौर के विमल राठौर नामक व्यक्ति द्वारा शादियों में घोड़ा बग्घी बुकिंग का काम किया जाता है और उसने ही बुकिंग के बाद हशाखेड़ी गांव में बाने के लिए अपने यहां से घोड़ा बग्घी को भेजा था। संजी संवरी हुई बग्घी में दूल्हे राजा सवार तो हुए लेकिन थोड़ी ही देर में बिजली का तार गिर गया और करंट की चपेट में आने से घोड़ियों की मौत हो गई। हालांकि बग्घी में बैठा दूल्हा जमीन पर उछलकर आ गिरा क्योंकि जैसे ही घोड़ियों को करंट लगा वैसे ही वे बुरी तरह से उछली थी।

Must Read : Mumbai Gangrape Case : गैंगरेप के सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में, शिवाजी नगर में हुई थी घटना

विमल राठौर के अनुसार ऐसा उसके साथ पहली ही बार हुआ है जब किसी शादी समारोह के दौरान घोड़ियों की करंट लगने से मौत हुई हो। उसके अनुसार जिन घोड़ियों की मौत हुई वे सफेद रंग की थी और उनकी कीमत भी पांच लाख थी। इधर बग्घी में बैठे व्यक्ति को  ग्रामीणों द्वारा तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां हाथ में फैक्चर बताकर चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया। कार्यपालन यंत्री अभिषेक रंजन ने बताया कि तार टूटने संबंधी घटना की जांच के लिए आदेश दिए गए है और यदि बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आती है तो बग्घी मालिक को हुए नुकसान की भरपाई मुआवजे के रूप में की जाएगी।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews