Indore News : नए साल पर कोरोना का कहर, 1 जनवरी को मिले इतने संक्रमित

Indore News : नए साल की शुरुआत ने ही लोगों को डरा दिया है। दरअसल, 1 जनवरी के दिन ही कोरोना के इंदौर में काफी ज्यादा मरीज देखने को मिले है।

Corona
Corona

Indore News : नए साल की शुरुआत ने ही लोगों को डरा दिया है। दरअसल, 1 जनवरी के दिन ही कोरोना के इंदौर में काफी ज्यादा मरीज देखने को मिले है। जिस वजह से प्रशासन की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटों में इंदौर में कोरोना के 80 नए मरीज सामने आए है। इन सभी लोगों का इलाज करवाया जा रहा है।

बता दे, अब तक इलाज करवा रहे लोगों की संख्या 300 करीब पहुंच गई है। इससे पहले सिर्फ एक दो संक्रमित मिल रहे थे लेकिन इलाज करवाने वालों की संख्या काफी ज्यादा हो गई थी। रोजाना अच्छी संख्या में संक्रमित पाए जा रहे हैं। ऐसे में अब प्रशासन को भी कोरोना की तीसरी लहर की चिंता सता रही है।

कहा जा रहा है कि जल्द ही कोरोना की तीसरी लहर लापरवाही की वजह से आ सकती है। लोग लगातार लापरवाही कर रहे है। ना लोग मास्क लगा रहे है ना ही कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना का बढ़ना आम बात है। लेकिन नए साल की शुरुआत में ही कोरोना के इतने मरीज देख लोग एक बार फिर लॉकडाउन को लेकर डर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर में 1 जनवरी के दिन 6850 सैंपलों की जांच की गई जिसमें से करीब 80 लोग संक्रमित पाए गए। वहीं 1 जनवरी के दिन ही 14 मरीजों ने कोरोना को हराया। ऐसे में विशेषज्ञों का मानना है कि दूसरी लहर के चलते हुई इंदौर की स्थिति को ध्यान में रखा जाए और कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जाए। क्योंकि दूसरी लहर के चलते हालात काफी डरावने हो गए थे। रोज सैकड़ों की संख्या में संक्रमित पाए जा रहे थे।