Indore News: भाजपा नेता का बड़ा आरोप! कहा- पाकिस्तान के एजेंडे के लिए काम कर रहे है दिग्विजय सिंह

इंदौर: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को आतंकवादी संगठन बताने वाले पर प्रदेश भाजपा के टीवी पैनलिस्ट और शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने कड़ी आलोचना करते हुए दिग्विजय सिंह पर पाकिस्तान से 30 करोड़ रुपए लेकर संघ पर देश में विद्वेष फैलाने का आरोप लगाया है।

इंदौर: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को आतंकवादी संगठन बताने वाले पर प्रदेश भाजपा के टीवी पैनलिस्ट और शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने कड़ी आलोचना करते हुए दिग्विजय सिंह पर पाकिस्तान से 30 करोड़ रुपए लेकर संघ पर देश में विद्वेष फैलाने का आरोप लगाया है। मिश्रा ने एक राष्ट्रीय वेब साइट पर प्रकाशित खबर के हवाले से कहा है कि दिग्विजय सिंह 2007 से अभीतक पाकिस्तान के दूतावास के अधिकारियों से दलाली लेकर पाकिस्तान के एजेंडे के लिए काम कर रहे है।

मिश्रा ने कहा कि गोवा क्रोनिकल डॉट कॉम नामक एक वेबसाइट ने पाकिस्तान के दूतावास के एक अधिकारी के हवाले से ये खबर प्रकाशित की है।

https://goachronicle.com/indian-politicians-are-greedy-unreliable-and-can-be-cultivated-former-pakistani-diplomat-to-indian-asset/amp/

इसमें पाकिस्तान के उस अधिकारी ने खुद कबूल किया है कि पाकिस्तान 2008 में मुंबई पर हुए हमले और बाटला एनकाउंटर सहित कई मामलों में पाकिस्तान समर्थित बयान देने के लिए उसने दिग्विजय सिंह को 30 करोड़ रु से ज्यादा की राशि अदा की थी।

पाकिस्तान से मिली दलाली के चलते ही दिग्विजय सिंह हमेशा संघ और हिन्दूत्व के खिलाफ आधारहीन और अपमानजनक बयान दे रहे है। पाकिस्तान के नमक का कर्ज चुकाने के लिए ही दिग्विजय सिंह संघ को आतंकावादी बता रहे है।

मिश्रा ने केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह, राज्यसभा के उपसभापति उपराष्ट्रपति माननीय वैंकेया जी, मुख्यमंत्री शिवराज जी और गृहमंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखकर गोवा क्रोनिकल की इस खबर के प्रिंटआउट और URl भेजकर दिग्विजय सिंह के खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने आज तक इस खबर का प्रतिवाद या खंडन नहीं किया है। ये बताना भी जरूरी है कि दिग्विजय सिंह मुंबई में 26/11 को पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा किए गए हमले को RSS से जोड़ने के षड्यंत्र में जुटे थे।
उन्होंने पाकिस्तान परस्त पत्रकार अजीज बर्नी से 26/11 RSS की साज़िश’ नाम से एक किताब लिखवाई थी।इस किताब को प्रमाणिकता दिलवाने के लिए दिग्विजय सिंहने खुद इसका लोकार्पण किया था। ओसामा को जी कहना, बाटला एनकाउंटर में शहीद पुलिस के जवान को हत्यारा कहना और आतंकियों की शवयात्रा में शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की दलाली में लगे है। मिश्रा ने कहा कि इन तथ्यों के प्रकाश में दिग्विजय सिंह पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।