Indore News: इंटरनेशनल डांसर की सांसद शंकर लालवानी को गुहार, ‘बचा लीजिए मेरी आंखे’

इंदौर: सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर मनीष सिंह से इंदौर की एक इंटरनेशनल डांसर रुपाली ने मदद की गुहार लगाई है. जानकारी के लिए बता दें कि रुपाली एक एसिड अटैक से पीड़ित है. रुपाली पर साल 2018 में 18 सितंबर को एसिड अटैक हुआ था, जिसमें उन्हें बाईं आंख गंवानी पड़ी थी और अब उन्हें दाई आंख से भी दिखना कम हो गया है.

बताया जा रहा है कि रुपाली की आंख के अब तक चार ऑपरेशन हो चुके हैं और दो ऑपरेशन बाकी है. इस ऑपरेशन के लिए उन्हें 75 हजार की जरुरत है. अगर ये ऑपरेशन जल्द नहीं हुआ, तो उनकी दाई आंख की भी रोंशनी चली जाएगी.

अब तक के प्रयासों के बारे में बताते हुए रुपाली ने कहा कि “मैं और मेरा परिवार सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर मनीष सिंह से ऑपरेशन में मदद करने के लिए गुहार लगा चुके हैं. अब तो कोरोना भी कंट्रोल में है. क्या मेरी गुहार कोई सुनेगा? क्या मैं अब एक आंख से ही सही, दुनिया देख सकूंगी? क्या जिम्मेदार मेरी आवाज सुनेंगे? कोई मुझे यह तो बताए कि आखिर मेरा कसूर क्या है?”

रुपाली ने आगे कहा कि “कितनी अच्छी थी मेरी दुनिया. छोटे से परिवार में पापा-मम्मी, हम दो बहनें और छोटा भाई हैं. मैं और मेरी छोटी बहन घटना के दो साल पहले से सांवरियाजी डांस ग्रुप (रंगीला राजस्थान) से जुड़े थे. हमारे इस ग्रुप ने तमाम शहरों और राज्यों में शो किए. आठ अवॉर्ड भी जीते। इंडिया गॉट टैलेंट (India’s got talent) के सीजन-3 में विनर भी रहे. लंदन में भी प्रोग्राम किए हैं. अब मेरी जिंदगी में अंधेरा छा चुका है.”