Indore News: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खजराना गणेश श्रृंगार दर्शन का फ़ोटो, लिखी ये बात

amitabh bachchan

इंदौर: भगवान श्री गणेश जो सभी भक्तों के दुःख हरते है, ऐसे में इंदौर में स्थित खजराना गणेश की मान्यता विश्वविख्यात है। देश की हर बड़ी हस्ती भगवान खजराना गणेश के दर्शन करने इंदौर आते है। इसी कड़ी में देश के बेहतरीन कलाकार और इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखो के सर्जरी के बाद आज अपने ट्वीटर अकाउंट पर इंदौर के खजराना गणेश मंदिर के श्रृंगार दर्शन का एक फोटो उपलोड किया है।

बता दें कि अभी हालही में अमिताभ बच्चन की आंखो की सर्जरी संपन्न हुई थी, जिसके संदर्भ में आज उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भगवान खजराना गणेश का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि-“कुछ समय पहले उनकी एक आंख की सर्जरी हुई थी, अब दूसरी आंख की भी हो गई है यह उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है।”

क्या है ट्वीट ?
आज यानि कि सोमवार की सुबह 9.53 बजे अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट शेयर किया है और लिखा है कि-“जय गणेश, प्रथम पूज्य श्री गणेश जी महाराज खजराना इंदौर श्रृंगार दर्शन दिनांक 13-3-2021..। आज सुबह से ही अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, आज दोपहर तक 484 बार रिट्विट भी किया जा चुका है साथ ही 10600 लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

उन्होंने लिखा है कि -‘यह जिंदगी बदलने वाला अनुभव है, आप अब वह देख पा रहे हैं जो पहले नहीं देख पाते थे, निश्चित रूप से एक आश्चर्यजनक दुनिया है।‘