Indore News: लाॅ युनिवर्सिटी के डिसिप्लिन कमेटी की हेड बनी आलिया शेख, कई नेताओं ने दी बधाई

इंदौर: आलिया शेख को यूपीईएस लाॅ युनिवर्सिटी देहरादुन में डिसिप्लिन कमेटी का हेड नियुक्त किया गया है. अजमेर दरगाह कमेटी ने बताया कि आलिया शेख इंदौर इंटरनेशनल शिशु कुंज

इंदौर: आलिया शेख (Alia Sheikh) को यूपीईएस लाॅ युनिवर्सिटी देहरादुन में डिसिप्लिन कमेटी का हेड नियुक्त किया गया है. अजमेर दरगाह कमेटी ने बताया कि आलिया शेख इंदौर (Indore) इंटरनेशनल शिशु कुंज स्कूल से 12वीं पास करने के बाद देहरादून की यूपीईएस लाॅ युनिवर्सिटी के 4 ईयर में लॉ की पढ़ाई कर रही है. जिसके बाद आलिया शेख को युनिवर्सिटी की डिसिप्लिन कमेटी का हेड बनाया गया है.

यह भी पढ़े – Lockdown: गुजरात में कोरोना का कहर तेज, राज्य में बनी लॉकडाउन की स्थिति

बता दें कि डिसिप्लिन कमेटी में आलिया के साथ पांच अन्य स्टूडेंट्स को कमेटी का मेंबर बनाया गया है. खास बात यह है कि करीब तीन हजार लॉ स्टूडेंट्स में से आलिया शेख को इस कमेटी का हेड बनाया गया है. इस कमेटी में आलिया का चयन परफाॅमेंस को देखकर और इन्टव्यू में पास होने पर हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि आलिया का इंटरव्यू यूपीईएस लाॅ युनिवर्सिटी के लाॅ प्राॅक्टरर्स टीम आर.एस धामी और आशुतोष त्रिपाठी द्वारा लिया गया है.

यह भी पढ़े – Punjab: विधानसभा में सिद्धू और अकाली दल के बीच अनबन, हुई हाथापाई

वहीं, आलिया के युनिवर्सिटी की डिसिप्लिन कमेटी का हेड बनने पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह, निगम आयुक्त प्रतिभा पल, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, कांग्रेस मिडीया की प्रभारी शेभा ओझा समेत कई लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी है.