Homeइंदौर न्यूज़Indore News: इस गलती की वजह से सहायक दरोगा का 1 माह...

Indore News: इस गलती की वजह से सहायक दरोगा का 1 माह का वेतन काटा

संस्थान फीडबैक फाउंडेशन पर रु 50,000 की पेनल्टी लगाने के निर्देश दिए गए !इसके साथ ही क्षेत्रीय दरोगा निलेश कांजीय एवं सहायक दरोगा अर्जुन धौलपुर का 1 माह का वेतन राजसात करने के भी निर्देश दिए गए,

(Indore News): आयुक्त प्रतिभा पाल(Pratibha Pal) द्वारा आज सुबह 7:30 बजे से जोन क्रमांक 6 एवं 7 का औचक निरीक्षण किया गया! निरीक्षण के दौरान झोन 7 मै विजयनगर पंचमुखी हनुमान स्कीम नंबर 54 मेघदूत गार्डन के सामने आनंद मोहन माथुर सभागृह के आसपास एमआर नाही mr11 के क्षेत्र में सफाई व्यवस्था गार्डन आदि का निरीक्षण किया गया निरीक्षण के दौरान क्षेत्र में सफाई व्यवस्था संतोषजनक नहीं पाएजाने पर एनजीओ संस्थान फीडबैक फाउंडेशन पर रु 50,000 की पेनल्टी लगाने के निर्देश दिए गए ।

इसके साथ ही क्षेत्रीय दरोगा निलेश कांजीय एवं सहायक दरोगा अर्जुन धौलपुर का 1 माह का वेतन राजसात करने के भी निर्देश दिए गए, सीएसआई राम मनोहर गोसर का वेतन रोकने के निर्देश दिए गए। इसके साथ यह भी निर्देश दिए कि 2 नवंबर को अपर आयुक्त क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे तथा दिए गए निर्देश अनुसार सफाई व्यवस्था में सुधार नहीं होता है तो संबंधित दरोगा एवं सीएसआई पर और कड़ी कार्यवाही की जावेगी। निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय पूर्व पार्षद पूजा पाटीदार जोनल अधिकारी सीएसआई एवं अन्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular