Indore: अग्निकांड मामले में नया खुलासा, लगी नहीं लगाई गई थी आग

सामने आई जानकारी के अनुसार घटना के बाद विजय नगर पुलिस ने इस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो एक बड़ा खुलासा सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में रात 2:54 पर सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति इमारत के पास दिखाई दिया.

Indore: इंदौर अग्निकांड मामले में नया खुलासा हुआ है. हाल ही में सामने आया है कि आगजनी की यह घटना हुई नहीं थी, बल्कि की गई थी.

बताया जा रहा है कि सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. व्यक्ति ने वहां पहुंचकर इमारत में खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद यह भयानक अग्निकांड हो गया. व्यक्ति के वहां पहुंचकर आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है.

Indore Fire Accident

Must Read- इंदौर अग्निकांड पर एक्शन में शिवराज सरकार, बिल्डिंग के मालिक पर होगी कड़ी कार्रवाई

 

सामने आई जानकारी के अनुसार घटना के बाद विजय नगर पुलिस ने इस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो एक बड़ा खुलासा सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में रात 2:54 पर सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति इमारत के पास दिखाई दिया. यह व्यक्ति इमारत में खड़ी हुई एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है. आग लगाने के तुरंत बाद यह लड़का वहां से चला गया और कुछ देर बाद फिर से यहां पहुंचा. मौके पर पहुंचकर उसने वहां लगे सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़ की इसके साथ ही बिजली के मीटर के साथ छेड़खानी करता दिखाई दिया. जब वह कुछ नहीं कर पाया तो वहां से निकल गया. सीसीटीवी फुटेज देखकर ऐसा लग रहा है कि यह मामला आपसी रंजिश का है, जिसके तहत इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है.