Indore: निगम के विनियमित कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, किश्त की रूप में मिलेगी एरियर राशि

इंदौर। संभागायुक्त व निगम प्रशासक डॉ. पवन कुमार शर्मा व आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल की उपस्थिति में रेसीडेंसी कोठी पर कर्मचारी युनियन के पदाधिकारियों के साथ निगम के विनियमित कर्मचारियों की बकाया एरियर राशि(arrear amount) के भुगतान के संबंध बैठक ली गई। बैठक में अपर आयुक्त श्री वीरभद्र शर्मा, श्री अभय राजनगांवकर, कर्मचारी युनियन के श्री प्रताप करोसिया, श्री उमाकांत काले अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने बताया कि संभागायुक्त व निगम प्रशासक डॉ. पवन कुमार शर्मा के निर्देशानुसार इंदौर नगर पालिका निगम के 4 हजार से अधिक विनियमित कर्मचारियों को रंगपंचमी के पूर्व एरियर राशि की पहली किश्त का भुगतान करने हेतुु कार्यवाही करते हुए, राशि उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये। इसके साथ ही आगामी माह से प्रत्येक माह में एरियर की बकाया राशि का किश्तो में भुगतान करने हेतु भी संबंधित अधिकारियो को निर्देश दिये गये।

 

must read: Big News: क्या ये Loan दिलाने वाले फर्जी Apps आपके फोन में भी हैं? देखें लिस्ट और हो जाए सावधान !

इस अवसर पर कर्मचारी युनियन के श्री प्रताप करोसिया व श्री उमाकांत काले द्वारा संभागायुक्त व निगम प्रशासक डॉ. पवनकुमार शर्मा व निगमायुक्त सुश्री प्रतिभा पाल को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित करते हुए, निगम के विनियमित कर्मचारियों की ओर से आभार प्रकट किया गया। इसकेे पश्चात कर्मचारी युनियन के पदाधिकारियो द्वारा निगम प्रांगण में ढोल-बाजे के साथ विनियमित कर्मचारियों को एरियर राशि प्राप्त होने की खुशी का जश्न मनाया गया तथा कर्मचारियो द्वारा श्री प्रताप करोसिया व श्री उमााकांत काले के प्रयासों से मिली एरियर राशि हेतु फुलो से स्वागत किया गया

must read: AAP के आते ही बदल रहा Punjab, अब WhatsApp से दर्ज हो सकेगी भ्रष्टाचार की शिकायत

इस अवसर पर संभागायुक्त व निगम प्रशासक डॉ. पवनकुमार शर्मा द्वारा कर्मचारी युनियन के पदाधिकारियो को आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में इंदौर को छटी बार स्वच्छता मेें नंबर वन बनाने व इंदौर का स्वच्छता में गौरव बनाये रखने के लिये भी प्रेरित किया गया।