Indore: पुलिस की नाक के नीचे से फरार हुआ गैंगस्टर, MY Hospital में की थी फायरिंग

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) के एमवाय अस्पताल (MY Hospital) परिसर में एम्बुलेंस संचालक सद्दाम पर गोलियां चलाने वाले गैंगस्टर की पोल अब इंदौर पुलिस (Indore Police) ने खोल दी है। आपको बता दें कि, इस गैंगस्टर का नाम सलमान लाला है। यह गैंगस्टर विजय नगर, एमआइजी, खजराना से फरार चल रहा था जिसके चलते यह संयोगितागंज थाना पुलिस की नाक के नीचे से एमवाय अस्पताल (MY Hospital) पंहुचा। जिसके बाद अब पुलिस उसके ठिकानों पर छापे मार रही है। आपको बता दें कि, चौहान नगर निवासी सद्दाम पुत्र सईद खान पर छोटी खजरानी निवासी सलमान लाला, इमारन व उसके साथियों ने शुक्रवार रात हमला कर दिया था।

ALSO READ: योगी को सीएम बनाने के लिए उज्जैन में जगाया श्मशान

दरअसल, सद्दाम एमवायएच परिसर से एम्बुलेंस का संचालन करता है और उसका एक अन्य एम्बुलेंस संचालक इमरान से विवाद हो गया था। बताया गया कि, इमरान से दोस्ती के कारण सलमान देर रात सद्दाम से बात करने पहुंचा और उसे धमकाया। जिसके बाद वहा भीड़ जमा हो गई और इसके बाद लाला वहा से उल्टे पैर भाग गया। थोड़ी देर बाद लाला दोपहिया वाहनों पर आया और सद्दाम को गोली मार कर भाग गया। बताया जा रहा है कि, यह घटना एमवाय चौकी से कुछ ही दूरी पर हुई है। जिसके बाद देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने लाला का स्कूटर जब्त कर लिया लेकिन वह फरार हो गया।

ALSO READ: निगम की टीम के दिन खराब…पशुपालकों ने किया पथराव

मिली जानकारी के अनुसार यह गैंगस्टर (Gangster) सलमान अपराध का पुराना खिलाडी है। इसके खिलाफ कई थानों में कई अपराध पंजिबद्ध है। वहीं लगभग तीन साल पहले इस आरोपी ने एमआइजी थाना उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद पिछले ही साल नवंबर में जमानत पर रिहा होने के बाद लाला घर के सामने ही भीड़ जमा कर जन्मदिन मना रहा था। इस दौरान साथियों ने हवा में फायरिंग (Firing) की और लाला को फरार कर दिया। इसके बाद उसने एबी रोड़ के एक ज्वेलरी शोरूम को लूटने की साजिश कर ली। इसी तरह के कई अपराध उसके नाम से पंजीबद्ध है।