Indore: लड़कियों की हुई आपस में लड़ाई, मारपीट के दौरान फटे कपड़े

लड़कियों की आपस मे लड़ाई क्यों हुई इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। लड़कियों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंदौर: राजवाड़ा के समीप यशवन्त रोड पर  बाटा शोरूम के पास उस समय भीड़ जमा हो गई जब लड़कियों की आपस मे लड़ाई हो गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लड़कियों की आपस मे लड़ाई क्यों हुई इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। लड़कियों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़कियां आपस मे एक दूसरे के साथ मारपीट कर रही हैं। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने चौराहे पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मी को बुलाया। पुलिस ने आते ही लड़कियों के आपसी विवाद को शांत करवाया।

Must Read- साउथ का ये सुपरस्टार रहता है महलों में, Ambani का घर भी इसके आगे कुछ नहीं

 

Must Read- शादी से पहले अपने पार्टनर से पूछे ये सवाल, फिर करे शादी की बात!

सोशल मीडिया पर लड़कियों की लड़ाई का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस लड़ाई के दौरान समीप खड़े लोग भी लड़कियों के झगड़े के बीच नहीं आ पाए। लेकिन लड़ाई के दौरान लड़की के कपड़े भी फट गए। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस विवाद को शांत करवाया। लड़ाई का यह वीडियो घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जिसके पास यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि लड़कियां एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट कर रही है। इस दौरान लड़की भी अपने बचाव में पैर से वार करती हैं। करीब खड़े कुछ लोग उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे है।