Indore: डीसीपी ने “यातायात प्रबंधन मित्र ऑफ द वीक” के लिए प्रबंधन मित्रों को किया सम्मानित

इंदौर पुलिस की 'यातायात प्रबंधन मित्र' योजना से जुड़कर नागरिकों के द्वारा चौराहों पर यातायात प्रबंधन में सहयोग कर शहर को और यातायात नियमों का पालन करवाने में बड़ा सहयोग दिया है.

इंदौर पुलिस की ‘यातायात प्रबंधन मित्र’ योजना से जुड़कर नागरिकों के द्वारा चौराहों पर यातायात प्रबंधन में सहयोग कर शहर को और यातायात नियमों का पालन करवाने में बड़ा सहयोग दिया है.

मंगलवार को न्यू कण्ट्रोल रूम पलासिया में पुलिस उपायुक्त, यातायात प्रबंधन महेश चंद जैन ने पुलिस उपायुक्त अनिल कुमार पाटीदार (यातायात प्रबंधन क्षेत्र-1), अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अंजना तिवारी यातायात प्रबंधन क्षेत्र-सहायक पुलिस आयुक्त अजीत सिंह चौहान (यातायात प्रबंधन जोन-1), सहायक पुलिस आयुक्त बंसत कुमार कौल, (यातायात प्रबंधन जोन सहायक पुलिस आयुक्त सन्तोष कुमार उपाध्याय (यातायात प्रबंधन जोन-3), निरीक्षक दिलीप सिंह परिहार व स्टाफ की उपस्थिति में यातायात प्रबंधन मित्रों का बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया।

यातायात से जुड़ने के लिए कोई भी नागरिक “Citizen COP” एप्लीकेशन के जरिए “यातायात प्रबंधन मित्र” का फॉर्म भरकर इस योजना से जुड़ सकता है और इंदौर शहर में यातायात नियमों का पालन करवाने के लिए एक जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं.