Indore: करोड़ों का आसामी निकला निगम दरोगा, उधर पटवारी के मकान पर EOW ने मारा छापा

EOW ने आज प्रदेश के 2 शहरों में बड़ी कार्रवाई करते हुए हुए करोड़ों की संपत्ति का पर्दाफाश किया है.

Indore: मध्य प्रदेश की राज्य आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने आज प्रदेश के 2 जिलों में बड़ी कार्रवाई की है. मुरैना में एक पटवारी और इंदौर में बड़े अफसर के PA के घर में छापामार कार्रवाई की गई है. दोनों कार्रवाई में कौन कौन से दस्तावेज मिले हैं इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है.

इंदौर में नगर निगम के दरोगा और अपर आयुक्त भव्य मित्तल के PA मुकेश पांडे पर EOW ने छापा मारा है. टीम ने मुकेश पांडे के घर स्कूल और ऑफिस में छापामार कार्रवाई को अंजाम देते हुए, आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. नगर निगम के दरोगा के खिलाफ EOW लंबे समय से शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जांच के दौरान कहीं बैंक खाते प्रॉपर्टी और सोना चांदी होने की जानकारी सामने आई है.

Must Read- PWD के ऑफिस में लोकायुक्त की छापेमारी, इंजीनियर को किया ट्रेप

मुकेश पांडे ने 1996 में नौकरी ज्वाइन की थी. अब तक हुई आय के मुताबिक 50 लाख की संपत्ति होना थी लेकिन स्कूल और घर के साथ करीब 7 संपत्तियां होने की जानकारी मिली है. मामले में पूछताछ जारी है.

मुरैना के केशव नगर में रहने वाले पटवारी दामोदर यादव के घर पर सुबह 9:00 बजे छापामार कार्रवाई की गई. EOW और पुलिस की टीम दरवाजे खुल बातें ही छानबीन में जुट गई. घर के बाहर पुलिस को तैनात कर दिया गया ताकि कोई भी अंदर बाहर ना आ जा सके. आय से अधिक संपत्ति के मामले में छापेमारी की गई है. जांच पड़ताल में टीम चल अचल संपत्ति लग्जरी वाहन जमीन और मकान के कागजात सहित सोने-चांदी और नकदी की जांच पड़ताल कर रही है.