इंदौर। शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा 19 सितंबर को इंदौर नगर निगम के घेराव करने के संबंध में बैठक आयोजित हुई। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि जनहित मैं जनता की समस्याओं को लेकर इंदौर नगर निगम कार्यालय का पूरी ताकत से घेराव किया जाएगा।

बाकलीवाल ने कहा की आज नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोल बाला है, अवैध निर्माण, पानी के टैंकरो पर फिजूल खर्ची, एलईडी लाइट का बंटवारा सिर्फ भाजपा के वार्डों में, भाजपा के हारे हुए पार्षदों को भी बैठक में आमंत्रित करना, वार्ड की समस्याओं का निराकरण ना करना, स्ट्रीट लाइट,आवारा पशु, पानी का अनाप-शनाप बिल देना एवं कांग्रेस पार्षदों के साथ भेदभाव करना एवं अन्य विभिन्न समस्याओं को लेकर 19 सितंबर को सुबह 10:00 बजे नगर निगम कार्यालय का घेराव किया जाएगा जिसमें हजारों की तादाद में कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगे।

नेता प्रतिपक्ष चिंटू चोकसे ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि शहर की जनता की आवाज को उठाने के लिए नगर निगम का घेराव किया जा रहा है। आज दो महीने से ज्यादा नगर निगम परिषद को बने हुये लेकिन महापौर घमंड में चकना चूर है। उन्हें जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही है, अवैध निर्माण कार्य पहले बना दिए जाते हैं फिर अगर अपना व्यक्तिगत हित नहीं होता है तो उसे तोड़ने की कार्रवाई की जाती है। शहर वासी की गाड़ी कमाई जो टैक्स के रूप में ले रहे हैं उसे फिजूल खर्ची में उड़ाया जा रहा है। कांग्रेस पार्षदों के वार्डो के साथ भेदभाव किया जा रहा है 37 वार्डो में एलईडी जो लगाई गई है उसमे मात्र 2 कांग्रेस पार्षद के वार्ड में लगाई गई है। अब से नगर निगम में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जाएगा भ्रष्टाचार पर पैनी नजर रखी जाएगी।

 

चिंटू चौकसे ने सभी कांग्रेसी जनों से आह्वान किया है कि अधिक से अधिक अपने साथियों के साथ नगर निगम घेराव में शामिल होगे। बैठक में मुख्य रूप से सुरेश मिंडा,रमेश यादव उस्ताद,राजेश चौकसे,चिंटू चोकसे,देवेंद्र सिंह यादव, अंशाफ अंसारी, अनवर दस्तक, जया तिवारी, राजू भदोरिया, गिरधर नागर, शैलेश गर्ग, मनीषा शिरदोंकर साधना भंडारी, शशि हाड़ा, हलीमा बो, अर्चना राठौर, सुदामा चौधरी, अमित चौरसिया, फूल सिंह कुवाल, स्वप्निल कामले, निलेश पटेल,वीरू झंझोट,शेलु सेन, सत्यनारायण सलवाडिया, दिनेश चौहान, दिलीप कुदल, अनूप शुक्ला, जीतू शिंदेल,शहजाद हुसैन लोहार, भरत जिनवाल,सुनील गोधा, गोकुल करोड़े एवम जौहर मानपुरवाला सहित अनेक काग्रेस जन उपस्तिथ थे।

Also Read: वेस्टर्न डिजिटल आने वाले फेस्टिव सीजन में Share Your Memories कॉन्टेस्ट का करेगी आयोजन

बैठक का संचालन संजय बाकलीवाल ने किया एवं आभार इम्तियाज बेलिम ने माना। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने घोषणा की कि अब से सप्ताह में एक या दो दिन कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में अध्यक्ष विनय बाकलीवाल जी के साथ उपस्थित रहेंगे।