Indore : फोर मोर शॉट्स बार पर कलेक्टर का एक्शन, देर रात तक खुला रहने की वजह से किया सील

इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में जिला प्रशासन ने 7 रेसकोर्स रोड स्थित फोर मोर शॉट्स बार (Four More Shots Bar) सील कर दिया है।

इंदौर : इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में जिला प्रशासन ने 7 रेसकोर्स रोड स्थित फोर मोर शॉट्स बार (Four More Shots Bar) सील कर दिया है। दरअसल, बंद होने के निर्धारित समय के बाद भी ये बार खुला था तब अचानक देर रात 1:30 बजे आबकारी टीम ने निरिक्षण के दौरान बार पर एक्शन लिया। निरिक्षण के दौरान टीम को वहां बार में मदिरा का उपभोग करते दिखे, इतना ही नहीं बार में उपस्थित असामाजिक तत्वों के बीच लड़ाई की घटना भी सामने आई।

Must Read : कार का ब्रेक टूटने से हादसे का शिकार हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, आई गंभीर चोटें

जिसके बाद कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह ने वर्ष 2022- 23 के लिए जारी की गई अनुज्ञप्ति को निलंबित करने के आदेश जारी किए साथ ही घटना में संलिप्त पाए गए दो असामाजिक तत्वों के विरुद्ध रासुका की कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी संस्था द्वारा हमारे युवाओं को बिगाड़ने का कार्य किया जाए यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा हमारे देश का भविष्य है ऐसी कोई भी संस्था जो इन्हें गलत दिशा और बिगाड़ने के काम में संलिप्त पाए जाएगी उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।