Indore : कलेक्टर मनीष सिंह ने किया नक्शा विभाग का दौरा, होलकरकालीन नक्शों को नया जीवन देने वाले कर्मचारियों को देंगे इनाम

जानकारी के अनुसार इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने नगर निगम के नक्शा विभाग का दौरा किया। सूत्रों के अनुसार कलेक्टर मनीष सिंह होलकर कालीन नक्शों को नया जीवन देने वाले कर्मचारियों को अच्छे कार्यपालन के लिए पुरस्कार प्रदान करेंगे। विभाग के 6 कर्मचारियों को 25-25 हजार का इनाम देने की घोषणा।

जानकारी के अनुसार इंदौर (Indore) के कलेक्टर मनीष सिंह (Manish Singh) ने नगर निगम के नक्शा विभाग का दौरा किया। सूत्रों के अनुसार कलेक्टर मनीष सिंह होलकर कालीन नक्शों को नया जीवन देने वाले कर्मचारियों को अच्छे कार्यपालन के लिए पुरस्कार प्रदान करेंगे।

Also Read-दुनिया के तीसरे सबसे रईस बने गौतम अडानी, Louis Vuitton के सीईओ बर्नार्ड अर्नाल्ट को छोड़ा पीछे

विभाग के 6 कर्मचारियों को 25-25 हजार का इनाम देने की घोषणा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने नक्शा विभाग के 6 कर्मचारियों को 25-25 हजार का इनाम देने की घोषणा है । यह इनाम उन कर्मचारियों को मिलेगा जिन्होंने होल्कर कालीन नक्शों को अपनी प्रतिभा और लगन से नवजीवन प्रदान किया है। गौरतलब है कि 100 वर्ष पुराने होलकर कालीन उक्त नक्शे पूरी तरह से जीर्णशीर्ण अवस्था को प्राप्त हो गए थे।

Also Read-Manipur के छात्र को दी आनंद महिंद्रा ने Internship, कबाड़ के जुगाड़ से बनाया था Iron Man सूट

इन्ही नक्शों के आधार पर होता है जमीन के विवादों का निपटारा

गौरतलब है कि इन्ही नक्शों के आधार पर जमीन के विवादों का निपटारा होता है। इतना ही नहीं जमीन विवाद के मामलों में सुप्रीम कोर्ट में भी इन्ही नक्शों को मान्यता प्राप्त है।