Indian Idol 11 : बरातियों संग दुल्हनियां लेने पहुंचे आदित्य नारायण

आइये आपको दोनों की शादी की तैयारियों की और आदित्य की बारात की कुछ झलकियां दिखाते। कपोटेस्टेंटस के साथ कुछ यूं हुआ की जब शादी के लिए कपडे ढूंढ़ना चाहे तो नहीं मिले। तो सभी चल दिए शॉपिंग पर और नेहादित्य की शादी के लिए ले आए बढ़िया से इंडियन आउटफिट्स।

0
46

मुंबई : इंडियन आइडल का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ हैं। जबसे ऑडियंस को ये पता पड़ा की दोनों की 14 फरवरी क शादी होने वाली हैं। तब से सभी को इस दिन का इंतजार था। अब सभी का ये इंतजार खत्म ही चुका हैंऔर 14 फरवरी आ गई। नेहा और आदित्य शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के लिए सेट पर जमकर तैयारियां की गई हैं सभी कंटेस्टेंट अपनी शॉपिंग भी कम्लीट कर चुके हैं।

आइये आपको दोनों की शादी की तैयारियों की और आदित्य की बारात की कुछ झलकियां दिखाते। कपोटेस्टेंटस के साथ कुछ यूं हुआ की जब शादी के लिए कपडे ढूंढ़ना चाहे तो नहीं मिले। तो सभी चल दिए शॉपिंग पर और नेहादित्य की शादी के लिए ले आए बढ़िया से इंडियन आउटफिट्स। वही दूसरी और आदित्य को नेहा से शादी करने का कुछ ज्यादा ही एक्साइटमेंट हैं। आदित्य बहुत पहले से नेहा और अपनी ड्रेसेस डिज़ाइन करवा चुके हैं और अब आदित्य की बारात भी तैयार हैं।

बैंड बाजो के साथ बड़ी ही धूम-धाम से सभी कंटेस्टेंट आदित्य की बारात में नाचते हुए नेहा को डोली में बैठा कर लाने को तैयार हैं। उधर नेहा भी अपने दुल्हे के इंतजार में हैं। सेट पर दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। पंडित जी तैयार हैं, वरमाला तैयार हैं और हवन कुंड भी दोनों को सात जन्मो के बंधन में बांधने के लिए तैयार हैं। आप भी आदित्य और नेहा की इस धूम धाम भरी शादी को देखना चाहते हैं टी अब आपका इंतजार खत्म हो गया हैं। आने वाले एपिसोड में पहुंच जाइये सोनी एंटरटेनमेंट पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here