नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ बड़ा हादसा हो गया है। वह कार से उत्तराखंड जा रहे थे। रूड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के नजदीक मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई और कार पलट गई।

एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को काफी चोटें आई हैं। हादसे के बाद पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया कि, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है। उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। सर्जरी के लिए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार हादसे का शिकार हुई।

Also Read – पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में हुआ निधन, आज सुबह ली अंतिम सांस

इस दूर्घटना के बाद पंत लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर रह सकते हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को अगली सीरीज अपने घर में ही श्रीलंका के खिलाफ जनवरी के पहले हफ्ते में ही खेलनी है। भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे की सीरीज होगी। इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। मगर इन दोनों ही सीरीज से ऋषभ पंत को बाहर किया गया है। उन्हें बाहर करने का बीसीसीआई ने कोई कारण तो नहीं बताया है, लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि ऋषभ पंत असल में चोटिल हैं।